पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संघर्ष:बरनाला में यूनियन का एलान-सिर्फ दिवाली ही नहीं जरूरत पड़ी तो नया साल भी रेल पटरी पर मनाएंंगे

बरनालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

किसानों का संघर्ष 21 वे दिन भी जारी रहा। बरनाला में रेलवे स्टेशन पर ट्रैक, भाजपा नेताओं के घर, मॉल्स, टोल प्लाजा के आगे भी किसानों का प्रदर्शन जारी रहा। किसान नेताओं ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार नए बनाए गए कानूनों को रद्द नहीं करती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

सिर्फ दिवाली ही नहीं अगर जरूरत पड़ी तो नया साल भी रेलवे पटरी पर मनाए जाएंगे। किसान नेता दर्शन सिंह ने कहा कि पंजाब के किसान ने पूरे देश का पेट भरा है। लेकिन अब हमें खत्म करना चाहते हैं। ऐसा वह किसी भी हालत में बर्दांश्त नहीं करेगे।

खनौरी में रोष मार्च कर 2 घंटे आवाजाही ठप

कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन कर रहे किसानों के हक में सीटू की अगुआई में विभिन्न संगठनों ने मालेरकोटला व खनौरी में रोष मार्च कर 2 घंटे आवाजाही ठप रखी। मालेरकोटला में सीटू के राज्य उप प्रधान प्रिंसिपल जोगिंदर सिंह व जिला प्रधान कामरेड करतार सिंह की अगुआई में जुटे संगठन सदस्यों ने सट्टा चौक से लेकर बस स्टैंड तक रोष मार्च किया।

इसके बाद बस स्टैंड के बाहर 12 बजे से लेकर 2 बजे तक यातायात ठप किया गया। वहीं खनौरी में ऑल इंडिया आंगनबाड़ी वर्कर यूनियन की राष्ट्रीय प्रधान ऊषा रानी की अगुआई में सीटू वर्करों की ओर से खनौरी-पातड़ा रोड को दो घंटे ठप कर प्रदर्शन किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें