पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रदर्शन:मजदूर मुक्ति मोर्चा और सीपीएम ने फाइनांस कंपनियों व सरकार के खिलाफ की रोष रैली

भवानीगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मजदूर मुक्ति मोर्चा और सीपीआई एम लिब्रेशन की ओर से गांव रेतगढ़ में फाइनांस कंपनियों और सरकार के खिलाफ रोष रैली की गई। रैली को संबोधित करते हुए कुलविंदर कौर ने कहा कि कोरोना महामारी के संकट में लोगों के प्रति सरकार का व्यवहार काफी बुरा हो गया है। महामारी के दौरान सरकार ने गरीब लोगों की मदद नहीं की है।

केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा महामारी की आड़ में पूंजीपति परिवारों का तो 68 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ कर दिया, परंतु गरीब लोग, छोटे दुकानदार, किसान व मजदूरों के लिए कोई भी आर्थिक सुविधा नहीं दी गई। जिनके सिर पर आज भी कर्ज चढ़े हुए है। गरीब लोगों को बैंकों और फाइनांस कंपनियों द्वारा कर्ज भरने के लिए तंग परेशान किया जा रहा है। उन्होंने मांग की कि गांवों और शहरों की गरीब वर्ग की महिलाओं का कर्ज माफ किया जाए और उनकी आर्थिक मदद की जाए। इस मौके पर रणजीत सिंह, गरीब दास, जसवीर सिंह, गुरदीप कौर, अमरजीत कौर, राज कौर, शेरो कौर, जसवीर कौर आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें