पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रदर्शन:भूख हड़ताल पर बैठे प्रिंसिपल वेद व्रत पलाह की हालत बिगड़ी

भवानीगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मांगों को लेकर स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ स्टाफ ने किया प्रदर्शन

गांव बलद खुर्द स्थित आदर्श स्कूल के स्टाफ की ओर से स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान भूख हड़ताल पर बैठे प्रिंसिपल की हालत खराब हो गई है। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। स्टाफ ने चेतावनी देते हुए कहा कि भूख हड़ताल के दौरान यदि प्रिंसिपल को कुछ हुआ तो उसके लिए जिला प्रशासन और स्कूल प्रबंधन जिम्मेदार होगा।

इस दौरान लवप्रीत शर्मा, प्रदीप सिंह, रचपाल सिंह, आर्मजोश जोशी, संदीप सिंह, दीपिका शिवानी, जसप्रीत कौर अजीतपाल सिंह, भगवंत सिंह समेत अन्य शिक्षकों ने कहा कि वे पिछले 3 दिनों से हबल कंपनी के खिलाफ भूख हड़ताल पर हैं। जिसमें प्रिंसिपल वेद व्रत पलाह शिक्षकों के समर्थन में भूख हड़ताल पर हैं।

उन्होंने कहा कि इन 3 दिनों के दौरान स्थानीय प्रशासन और स्कूल प्रशासन द्वारा सुनवाई नही की गई। इस दौरान प्रिंसिपल वेद व्रत पलाह की हालत गंभीर हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। शिक्षकों ने कहा कि वे मांगों को पूरा करने के लिए अपनी जान दे देंगे। अस्पताल में भर्ती प्रिंसिपल पलाह की हालत स्थिर है और डॉक्टरों द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। अकादमिक इंचार्ज हरीश रावल का कहना है कि किसी भी टीचर का वेतन नही रोक गया है। मैनेजमेंट द्वारा कार्यशैली के आधार पर इंक्रीमेंट दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...