पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धरना:मृतक का शव लेने काे दूसरे दिन भी अस्पताल के आगे धरना जारी

भुच्चो मंडी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बठिंडा-जीरकपुर नेशनल हाईवे पर भुच्चो के नजदीक आदेश अस्पताल में इलाज के दौरान गांव लहरा धूरकोट के कुलविन्दर सिंह (26) की हुई मौत का मामला बढ़ गया है। पीड़ित परिवार और गांववासियों ने वीरवार काे दूसरे दिन भाकियू एकता उगराहां ब्लाॅक रामपुरा के नेतृत्व में अस्पताल के मुख्य गेट पर धरना देकर रास्ता जाम कर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी मृतक का शव और इलाज के लिए भरे पैसे वापस करने की मांग कर रहे थे। पुलिस अधिकारियों ने किसान नेताओं और पीड़ित परिवार की अस्पताल प्रबंधकों के साथ मीटिंग करवाई, जो बेनतीजा रही।

प्रबंधकों द्वारा रुपए वापस करने से मना करने पर आक्रोश में आए लाेगाें ने शुक्रवार को बड़े स्तर पर अस्पताल के दोनों गेट जाम करने की चेतावनी देकर धरना उठा दिया। धरने का नेतृत्व कर रहे जिला सीनियर उपप्रधान मोठू सिंह कोटड़ा, जिला महासचिव हरविन्दर सिंह, परमजीत कौर पित्थो, अमनदीप कौर धूरकोट और भोला सिंह धूरकोट ने कहा कि अस्पताल की तरफ से नौजवान के इलाज में लापरवाही की गई है। वहीं,आदेश अस्पताल के मेडिकल सुपरिंटेंडेंट एएस बांसल ने कहा कि मृतक को कोरोना होने के बारे में परिवार को पता था। उसका भाई इसी अस्पताल में काम करता है। उसके फाेन पर कोरोना टेस्ट संबंधी दो बार मैसेज भी आया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें