पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

665 अंक:नीट में धनौला की निधि ने 665 अंक हासिल किए

धनौला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नेशनल एलिजिबिलिटी कम एंटरेंस टेस्ट धनौला की निधि ने 665 अंक हासिल कर अपने माता-पिता का नाम रोशन किया है। जानकारी देते हुए निधि के पिता विरेंद्र कुमार ने बताया उनकी बेटी ने पहले 10वीं और 12वीं कक्षाओं में अच्छे अंक लेकर हमारा व अपने अध्यापकों का नाम रोशन किया। उसी तर्ज पर अब हमारी बेटी ने नीट की परीक्षा में 665 अंक लेकर हमारा गौरव बढ़ाया है।

निधि के दादा रमेश गर्ग ने बताया उनकी पोती परिवार की दूसरी बच्ची है जो मेडिकल की पढ़ाई कर अब डॉक्टर बनेगी। इससे पहले उसके चाचा की लड़की राजेंद्र कॉलेज में एमबीबीएस कर रही है। निधि ने बताया वह एमबीबीएस कर ने के पश्चात हृदय रोग की विशेषज्ञ बनना चाहती है।

उसके पश्चात वह है रिसर्च में जाकर लाइलाज बीमारियों पर सर्च कर बीमारियों का इलाज ढूंढने का लक्ष्य तय किया है। सभी परिवारिक मेंबरों और अध्यापकों ने निधि को बधाई दी और आगे भी इसी प्रकार कामयाबी हासिल करने के लिए शुभकामनाएं दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें