पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Dhuri
  • In The Middle Of The Night, Three Robbers Made The Family Hostage By Showing Pistols, Robbing One And A Half Lakh Cash And 5 Weighing Jewels And Escaped.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:आधी रात को तीन लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर परिवार को बनाया बंधक, डेढ़ लाख नकदी और 5 तोले साेने के गहने लूटकर फरार

धूरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

किला हकीमा गांव के सुरिन्द्र कुमार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया है कि वह करियाना की दुकान करता है। उसे घर में पत्नी सोनिया रानी, बेटा नवीन गर्ग (12) और छोटा बेटा नीतिन गर्ग (10) रहते हैं।

16 नवंबर की रात 10 बजे वह अपने घर को अंदर से ताला लगाकर परिवार समेत बेडरूम में सो गए थे। बेडरूम का दरवाजा बंद था, परंतु कुंडी नहीं लगाई थी। रात साढ़े 12 बजे तीन व्यक्ति घर में दाखिल हो गए। बेडरूम के अंदर तक पहुंच गए। तीनों के मुंह बंधे थे। इनमें एक व्यक्ति ने उसे मार देने की नीयत से उसके सिर में लोहे का राड मार दी। दूसरे व्यक्ति ने हाथ में पकड़ी पिस्तोल पत्नी सोनिया की तरफ कर उसे कीमती सामान निकालने के लिए कहा गया।

ऐसा न करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। तीसरे व्यक्ति ने हाथ में पकड़ा तेजधार हथियार छोटे बेटे नीतिन के गले पर रखकर उसे मारने की धमकी दी। जिससे परिवार बुरी तरह से डर गया। इसके बाद आरोपियों ने सभी के मुंह पर टेप लगाकर उसके हाथ पैर बांध दिए। पत्नी को दूसरे कमरे में ले जाकर अलमारी में रखे डेढ़ लाख नकदी उठा ली। पत्नी के 5 तोले सोने के गहने भी आरोपी अपने साथ ले गए।

डेढ़ लाख कैश उन्होंने दीवाली का सामान बेचकर इक्ट्ठा किए थे। घर से जाते समय आरोपी उसका व पत्नी का मोबाइल भी साथ ले गए। शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी गई। सुरिंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने किसी तरह अपने हाथ पैरों को खोला और पड़ाेसियाें को उठाकर उन्हें घटना की सूचना दी।

रात का समय होने के कारण डर के कारण वह घर पर ही रहे। सुबह पड़ोसियों ने उन्हें सिविल अस्पताल धूरी में दाखिल करवाया। एसएचओ दीपइंदर जेजी ने बताया कि पुलिस ने तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों को तलाश करने के लिए गांव के आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी देखा जा रहा है। उम्मीद है आरोपी जल्द काबू कर लिए जाएंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें