पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उत्साह की कमी:फाजिल्का से 1 प्रत्याशी ने भरा नामांकन

फाजिल्का/ जलालाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का व जलालाबाद में भाजपा व कांग्रेस व शिअद द्वारा अभी तक प्रत्याशियों की लिस्ट जारी न होने के चलते अभी तक नामांकन पत्र भरने वाले में ज्यादा उत्साह नजर नहीं आ रहा। नामांकन पत्र दाखिल करने के पहले दिन फाजिल्का से एक प्रत्याशी ने नामांकन पत्र दाखिल किया है जबकि जलालाबाद में पहले दिन किसी भी प्रत्याशी ने अपना नामांकन नहीं भरा।

जिले में चार जगहों पर 103 सीटों के लिए चुनाव लड़ा जाएगा, जिनमें फाजिल्का नगर कौंसिल की 25 सीट, जलालाबाद नगर कौंसिल की 17 सीट, अबोहर नगर निगम की 50 सीट व नगर पंचायत अरनीवाला शेख सुभान की 11 सीटें शामिल हैं। उधर प्रशासन एसडीएम कार्यालय के मुख्य द्वार के निकट ही सैनिटाइज मशीन लगाई गई है। जबकि मुख्य द्वार के गेट पर ही सभी को मास्क पहनकर ही अंदर आने की अपील का बोर्ड लगा दिया गया है।

वार्ड नंबर 14 से एक नोमिनेशन प्राप्त हुआ है। आज के दिन की शुरुआत एसडीएम केशव गोयल, डीएसपी जसबीर सिंह व थाना सिटी के एसएचओ बलदेव सिंह द्वारा लोक मुआयना करके तथा सारे प्रबंध देखकर आज के दिन की शुरुआत की गई। इसके अलावा सुरक्षा के भी पुख्ता प्रबंध कर लिए गए हैं तथा किसी भी शरारती तत्व को सिर नहीं उठाने दिया जाएगा। कोविड-19 की गाइडलाइन्स की पूरी तरह पालना की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें