पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

आग:दिवाली पर फाजिल्का में 2 जगह लगी आग, पाया काबू

फाजिल्का7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक जगह 20 मिनट में, दूसरी जगह 15 मिनट में आग पर पाया काबू

जिला प्रशासन द्वारा रात 8 से 10 बजे तक का समय निर्धारित किया था लेकिन इसके बावजूद दीपावली पर रात एक बजे तक वायु प्रदूषित करने वाले पटाखों से धड़ाम -धड़ाम होती रही जिसके चलते जहां वायु प्रदूषण फैला वहीं इससे गांव रूपनगर में एक आगजनी की घटना भी हुई। इसके अलावा फाजिल्का शहर में भी एक अन्य आगजनी की घटना हुई। जिस पर फायर ब्रिगेड द्वारा काबू पा लिया गया।

फाजिल्का उपमंडल के गांव रूपनगर में रात 2 बजे गुज्जरों द्वारा पशुओं के लिए रखी गई पराली को आग लग गई। आग लगने का कारण पराली पर आतिशबाजी का गिरना बताया जा रहा है जिसमें किसी प्रकार के जानी नुकसान नहीं हुआ बल्कि उनके द्वारा पशुओं के लिए रखी गई पराली जलकर राख हो गई जिस पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी द्वारा लगभग 20 मिनट में काबू पा लिया गया।

दिवाली के दीये से शू कंपनी की दुकान में लगी आग

फायर ब्रिगेड के अधिकारी बालीश सुखीजा ने बताया कि फायर ब्रिगेड को रात 11 बजे सूचना मिली कि घंटाघर चौक पर स्थित गलहोत्रा शू कंपनी दुकान में आग लग गई जिसके चलते दुकान में पड़ा फर्नीचर, चप्पलें व बूट जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण दुकान में दिवाली की रात जलाकर रखा दिया बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर 15 मिनट में काबू पा लिया गया।

खबरें और भी हैं...