पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डीसी ने टेस्ट संबंधी की मीटिंग:ईटीटी टेस्ट के लिए जिले में 25 परीक्षा केंद्र बनाए

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अबोहर में 8, जलालाबाद में 4 और फाजिल्का में 13 केंद्र बनाए

डीसी अरविन्द पाल सिंह संधू ने 29 नवंबर को होने वाले ईटीटी टेस्ट संबंधी जिला फाजिल्का में बने सेंटरों में किए जाने वाले प्रबंधों संबंधी अधिकारियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि टेस्ट के दौरान किसी तरह की कोई कोताही न की जाए, टेस्ट की प्रक्रिया पूरी पारदर्शिता और सुखदायक माहौल में मुकम्मल करवाई जाए। मीटिंग के दौरान डीसी ने बताया कि जिला फाजिल्का में 25 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं जिसमें 8 अबोहर में, 4 जलालाबाद और 13 फाजिल्का में बनाए गए हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को आदेश देते कहा कि इन परीक्षा केन्द्रों पर जिला प्रशासन पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात किए जाएंगे जिससे कोई भी असुखद घटना न घट सके। उन्होंने कहा कि जिला फाजिल्का में लगभग कुल 5100 के करीब परीक्षार्थियों की तरफ से परीक्षा दी जानी है।

उन्होंने पुलिस विभाग को आदेश देते कहा कि इन सेंटरों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएं और जिले में ट्रैफिक पक्ष से कोई मुश्किल पेश न आने दी जाए और नकल की कोशिश न हो सके। इसके अलावा परीक्षा केंद्र के आसपास कोई भी फालतू व्यक्ति को खड़ा न होने दिया जाए।

इसके अलावा उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कहा कि टेस्ट देने आने वाले हरेक विद्यार्थी की थर्मल स्कैनिंग यकीनी बनाई जाए जिससे कोविड के खतरे को देखते कोरोना वायरस का फैला न हो सके। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को देखते हुए परीक्षा केन्द्रों में सरकार की तरफ से जारी कोविड की हिदायतों की सख्ती के साथ पालना की जाए। इस मौके एसडीएम केशव गोयल, सूबा सिंह, जसपाल सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी सुखवीर सिंह बल्ल, उप जिला शिक्षा अधिकारी ब्रिज मोहन सिंह बेदी, सिविल सर्जन डा. कुंदन के पाल, तहसील भलाई अधिकारी अशोक कुमार के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser