पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फाजिल्का में कोरोना से 2 की मौत:38 नए केस, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 4659, एक्टिव केस 305

फाजिल्का10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कोरोना टेस्ट संबंधी सैंपल लेते स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
कोरोना टेस्ट संबंधी सैंपल लेते स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी।

फाजिल्का में बुधवार को कोरोना से 2 व्यक्तियों की मौत हुई है तथा 38 नए पॉजिटिव आने से अब तक कुल 4659 लोग पॉजिटिव आ चुके हैं। इसके अलावा आज 6 लोग ठीक हुए हैं। इस के अलावा एक्टिव मामलों की संख्या 305 है और 84 लोगों की मौत हो चुकी है।

उन्होंने जिला निवासियों से अपील करते कहा कि कोरोना के रुकावट डाल पाने के लिए हरेक व्यक्ति मास्क जरूरी डाले, हाथों को बार -बार धोया जाए, सामाजिक दूरी बरकरार रखी जाए और खुलो में थूकने से गुरेज किया जाए। कोविड के प्रसार को रोकने के लिए पड़ाव वाईज कोरोना वैक्सीनेशन लगाई जा रही है।

जिला फाजिल्का के सिविल अस्पतालों के साथ-साथ सभी स्वास्थ्य केन्द्रों में यह वैक्सीनेशन लगाई जा रही है। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू ने अपने साप्ताहिक फेसबुक लाईवे दौरान दी। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि यह वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है।

उन्होंने कहा कि करोना के मामलों में दिन -प्रतिदिन विस्तार हो रहा है और कोरोना की रफ्तार भी बढ़ी है। वहीं सरकार की तरफ से जारी हिदायतों का पालन करने के साथ-साथ सावधानियों का पालन करना बहुत जरूरी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें