पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोेरी की घटना:नई अनाज मंडी में एक दुकान में चोरी 5 आढ़तियों की दुकानों के ताले टूटे

फाजिल्का5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का की नई अनाज मंडी में मंगलवार व बुधवार की मध्यरात्रि को आढ़त की दुकानों के पीछे चोरों ने 6 दुकानों को निशाना बनाया।

हालाकि दुकानों में चोरों के हत्थे एक दुकान से ही 3 पुराने एप्पल आईफोन, 2000 नगदी, हार्ड डिस्क सहित कुल 60 हजार का सामान लगा किंतु बाकी दुकानों पर कैश व नगदी न मौजूद होने के चलते चोरों के हत्थे अन्य कोई सामान नहीं लगा।

इस चोरी की वारदात में जिला प्रधान रंजम कामरा की दुकान भी शामिल है। पीड़ित दुकानदारों द्वारा उक्त मामले की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी देते हुए दुकान नंबर 29 मैसर्ज निहाल चंद शाम लाल के मुनीम अशोक कुमार ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 3 एप्पल के पुराने आईफोन, 2 हजार रुपए नगदी व एक कंप्यूटर की हार्ड डिस्क चोरी करके ले गए।

गनीमत रही कि चोर उनकी दुकान पर मौजूद एक लैपटाप मौके पर छोड़ गए। इसके अलावा चोर आढ़तियों ज्ञान चंद मंगत राय, बब्बर सीए, राम लाल रविकांत, हरबंस लाल कुक्कड़, कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रंजम कामरा की दुकान में भी पीछे के रास्ते अंदर आए किंतु उनकी आढ़त की दुकान पर कैश मौजूद न होने के चलते चोरों ने उनकी दुकानों पर तलाशी ली तथा दराजों को तोड़ा। इसके अलावा उक्त दुकानों पर कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ।

पुलिस की अस्थायी चौकी बनाने की मांग

आढ़तिया एसोसिएशन के अध्यक्ष ओमप्रकाश सेतिया ने कहा कि कहा कि यह पुलिस की एक बहुत बड़ी नाकामी है, क्योंकि पुलिस अनाज मंडी में बिलकुल भी गश्त नहीं करती। उपर से आगामी 10 अप्रैल को गेहूं का सीजन भी आ रहा है।

इससे पहले भी चोर धान व गेहूं के सीजन में अनाज मंडी में लगातार चोरी की घटनाओं को अंजाम दे जाते हैं। पुलिस को अनाज मंडी में एक अस्थायी चौकी बनानी चाहिए जहां पर पुलिस के लगभग 6-7 कर्मचारी तैनात रहें ताकि ऐसी वारदात की वारदातें रुक सकें नहीं तो इन घटनाओं पर अंकुश लगाना बहुत मुश्किल होगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें