पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:फाजिल्का में कोरोना संक्रमण के 54 मामले आए सामने, 4 की मौत

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मरने वालों का आंकड़ा हुआ 509, एक दिन में 65 कोरोना मरीज हुए ठीक

फाजिल्का में शनिवार को 54 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं, जबकि 4 लोगों की मौत भी हुई है, जिससे जिले में एक्टिव केसों की संख्या 446 हो गई है। मौतों का आंकड़ा बढ़कर 509 तक जा चुका है। जिले में अबोहर निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति, जलालाबाद निवासी 34 व 55 वर्षीय महिलाएं व फाजिल्का निवासी 80 वर्षीय महिला की शनिवार को कोविड से मौत हुई है। वहीं शनिवार को 65 लोगों को कोरोना को हराया है, जबकि अब तक 19726 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आ चुकी है तथा अब तक 18771 लोग कोरोना के खिलाफ जंग जीत चुके हैं।

वहीं दूसरी और भाविप द्वारा आज दुर्गियाना मंदिर के प्रांगण में परिषद अध्यक्ष सतिंदर पुपनेजा जी के नेतृत्व में कोवी शील्ड वैक्सीन का कैंप लगाया गया। प्रेस सचिव सुनील कक्कड़ जी ने बताया कि इस कैंप में कुल 110 लोगों को वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई। इस अवसर पर श्रीनिवास बिहानी, सौरभ पेरीवाल, राजन सिंगला, शाम पेरिवाल, विजय गुगलानी सदस्य उपस्थित रहे।

वैक्सीनेशन और सैंपलिंग जारी, जरूरतमंदों में बांटा जा रहा गेहूं
फाजिल्का में लोगों की सैंपलिंग और वैक्सीनेशन का काम निर्विघन जारी है। उन्होंने बताया कि शहर के अलग-अलग स्थानों के साथ-साथ गांवों में भी टेस्टिंग और टीकाकरण किया जा रहा है। आज अरनीवाला, फाजिल्का में टीकाकरण कैंप लगाया गया। इसके अलावा सजराना में विशेष तौर पर कोविड के फैलाव को रोकने के लिए टेस्टिंग कैंप आयोजित किया गया। इसके साथ-साथ कोविड के साथ जूझ रहे जरूरतमंद मरीजों को गेहूं की बांट की जा रही है।

खबरें और भी हैं...