पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बदमाशों का आतंक:संजीव सिनेमा चौक के पास चलती कार पर 6 बाइक सवारों का हमला, शीशे तोड़ महिला के कान की बालियां झपटीं

फाजिल्का14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाजिल्का के टैक्सी स्टैंड के निकट खड़ी कार व मौजूद लोगों की भीड़।
  • घायल महिला को इलाज के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया
  • झाड़-फूंक करवाने के लिए बेगांवली जा रही थी महिला

फाजिल्का के संजीव सिनेमा चौक पर चलती कार पर मोटरसाइकिल सवार युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया गया। इसमें कार का फ्रंट शीशा टूट गया। इसके बाद हमलावरों ने कार के साइड वाले शीशे तोड़कर एक महिला की कान की बालियां झपट ली गईं तथा उसके हाथ पर तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। उक्त महिला को उपचार के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

जबकि उक्त घटना के दौरान एक व्यक्ति व एक महिला बाल-बाल बच गए। मामले की जांच पुलिस द्वारा शुरू कर दी है। हमलावरों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। महिला के शोर मचाने पर फाजिल्का के टैक्सी स्टेंड के निकट खड़े कुछ लोग भागकर वहां पर पहुंचे। इस दौरान लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। लेकिन परिवार वाले अभी घबराए हुए हैं। अभी तक उनकी तरफ से कार्रवाई की कोई मांग नहीं की गई है।

टैक्सी स्टैंड पर खड़े कुछ लोगों ने एक युवक पकड़ा, पुलिस को सौंपा
महिला के द्वारा शोर मचाने पर निकट स्थित टैक्सी स्टैंड के कुछ लोग उनको छुड़ाने आ गए तथा उन्होंने उनमें से एक युवक को काबू कर लिया। हमले में घायल महिला कृष्णा रानी व संतोख सिंह ने बताया कि उन्होंने बेगांवाली जाना था तथा उनके पीछे 6 मोटरसाइकिलों पर कुछ युवक हथियारों समेत आ रहे थे।

संजीव सिनेमा चौक पर पहुंचने पर उन्होंने पहले कार सवार उनके जेठ बलकार सिंह वासी चांदमारी को कापा मारकर कार रोक दी। जिसके बाद उन्होंने उनकी बहन संतोष रानी की कान की बालियां झपट लीं। जब उनमें से एक व्यक्ति भागने लगा तो उन्होंने कार की बारी बंद करके कार भगा ली और कार को टैक्सी स्टैंड पर ले जाकर शोर मचाया जिसके बाद टैक्सी स्टैंड पर लोगों की एकत्रित होने लग गई जिसको देखकर उक्त बाइक सवार वहां से फरार हो गए।

युवकों का मकसद केवल लूटपाट करना था : संतोष रानी
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन महिला संतोष रानी वासी पैंचावाली ने बताया कि वह सौन (झाड़-फूंक) करवाने के लिए गांव बेगांवाली जा रहे थे। उनके पीछे लगभग 6 मोटरसाइकिलों पर सवार कुछ युवक आ रहे थे जिनके हाथ में तेजधार हथियार थे किंतु उन्होंने उक्त मोटरसाइकिल सवारों को अनदेखा कर दिया। जब वह संजीव सिनेमा चौक पर पहुंचे तो उक्त युवकों ने उनके आगे मोटरसाइकिल लगाकर हमला बोल दिया और उनके कार के फ्रंट शीशे पर कापा मारकर शीशा तोड़ दिया।

इसके बाद उन्होंने कार को रोककर पत्थर मारकर उनकी कार का साइड वाला शीशा तोड़कर उसके कान की बालियां झपट लीं। जब उन्होंने उनको पकड़ने का प्रयास किया तो एक युवक ने उसकी बांह पर कापा मारकर उसको घायल कर दिया। उसने बताया कि कार में चार लोग सवार थे। महिला ने बताया कि उक्त युवकों का मकसद उनकी लूटपाट करना था तथा वह उक्त व्यक्तियों को जानते नहीं। हो सकता है युवक नशे के आदी हो तभी उन्होंने वारदात को अंजाम दिया है।

घायलों ने बयान दर्ज नहीं करवाए : एसएचओ
इस संबंधी थाना सिटी के एसएचओ बचन सिंह से बात की गई तो उनका कहना था कि हमें इस संबंधी जानकारी मिली है कि फाजिल्का के संजीव सिनेमा चौक पर चलती कार पर कुछ मोटरसाइकिल सवार युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर कार सवारों को लूटा है। परन्तु घायलों ने अधिकारिक तौर पर हमें कोई बयान दर्ज नहीं करवाए हैं। उनके बयानों के बाद ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। फिर भी पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है ताकि दोबारा से ऐसे कोई वारदात न हो सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें