पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीमा पर संदिग्ध हलचल दिखी:ममदोट, में 6 किलो हेरोइन, पिस्टल और कारतूस बरामद,भारतीय सीमा में पाक तस्करों ने फेंकी थी खेप

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 02 बटालियन के जवानों ने भारत-पाक सीमा पर कंटीली तार के पास 6 किलाे 150 ग्राम हेराेइन और असलाह बरामद किया है। ये नशे की खेप और असलाह पाकिस्तानी नशा तस्कराें ने भारतीय सीमा में फेंकी था। लेकिन पाक तस्करों के मंसूबों को जवानों ने नाकाम कर दिया है। बटालियन के अफसरों ने बताया कि जवान शनिवार देर रात चेक पोस्ट नत्था सिंह वाला में भारत-पाक सीमा पर लगी कंटीली तार के पास गश्त कर रहे थे। इस दौरान जवानों को पाक की तरफ कुछ संदिग्ध हलचल दिखी। जवानों ने जब पाक के संदिग्धों को ललकारा तो वे भारतीय क्षेत्र में कुछ फेंक कर फरार हो गए।

इसके बाद जवानों ने इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। रविवार सुबह अधिकारियों की टीम ने जवानों को साथ चेक पोस्ट के एरिया में सर्च अभियान चलाया तो बीपी नंबर 227/7 के करीब पाक तस्करों द्वारा फेंके गए 4 पैकेट जो पीले रंग की टेप में लपेटे हुए थे, 2 प्लास्टिक की बोतल जिनमें हेरोइन भरी हुई थी मिली। इसके अलावा एक पिस्टल पाक निर्मित, 2 खाली मैगजीन व 97 राउंड बरामद हुए। जवानों ने बरामद की गई हेरोइन का वजन किया तो 6 किलो 150 ग्राम पाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें