पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी:जिले में 72 नए कोरोना केस मिले, 1712 में से 1186 हुए ठीक; 499 एक्टिव केस

फाजिल्का6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का जिले में बुधवार को 72 नए केस आने से कुल कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 499 हो गई है। जिले में अब तक 1712 केस पॉजिटिव आए थे जिस में से 1186 मामलों ने कोरोना को हराया है। उन्होंने बताया कि 499 मामलों की संख्या एक्टिव हो गई है। इस संबंधी डीसी अरविन्द पाल सिंह संधू ने कोरोना मामलों की जिले में स्थिति बारे बताते कहा कि आज जिले में 44 जने कोरोना को पराजित कर घरों को लौट गए हैं।

उन्होंने बताया कि अब तक कुल 1186 लोग ठीक हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने बताया कि अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने लोगों से अपील करते कहा कि लक्षण दिखाई देने पर स्वास्थ्य केंद्र में जा कर टेस्ट जरूर करवाया जाए। उन्होंने कहा कि पॉजिटिव मरीजों को कोई तकलीफ होने पर 104 नंबर पर काल करके स्वास्थ्य सलाह ली जाए।

सिविल सर्जन डॉ. भूपिंदर कौर ने जिला निवासियों से अपील करते कहा कि बार बार हाथों को धोना, सामाजिक दूरी बरकरार रखनी, सैनेटाईजर का इस्तेमाल करना, मास्क का इस्तेमाल करना, दस्तानों की इस्तेमाल करना, अनावश्यक मूवमेंट बंद करनी आदि सावधानियों के साथ हम कोरोना से बचे रह सकते हैं। उन्होंने समूह जिला निवासियों को घर रहो सुरक्षित रहने की अपील भी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें