पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौसम:बरसात के बाद लोगों के घरों में भरा पानी पेयजल पाइपों से आने लगा दूषित पेयजल

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धींगड़ा कॉलोनी में बरसात के बाद लोगों की पेयजल पाइपों में अक्सर गंदा पानी आता है। लोगों ने बताया कि जब हम समस्या को लेकर ईओ से मिलने जाते हैं तो वह अपने कार्यालय पर नहीं मिलते हैं तो आगे से जवाब मिलता है कि ईओ साहिब बाहर गए हैं। मोहल्लावासियों का कहना है कि आंखें होते हुए भी प्रशासन वाले अंधे हो गए हैं तथा दिमाग से विकलांग हो चुके हैं जो चुनाव समय बड़े-बड़े वायदे करते थे। अब उनकी कोई सार नहीं ले रहा तथा वह अब किसके आगे अपना रोना रोएं। दो माह से धींगड़ा कॉलोनी की गली नंबर 1 में नल के जरिए सीवरेज का गंदा पानी घरों में आ रहा है।

इस बारे में वे कई बार नगर कौंसिल के अधिकारियों को कह चुके हैं। पर अभी तक मोहल्ले में गंदा पानी आना बंद नहीं हुआ, जिस कारण मोहल्लावासी नहाने के लिए, खाना बनाने के लिए और घरेलू कार्य करने के लिए इस पानी का इस्तेमाल नहीं कर सकते। इस पानी से कई व्यक्ति बीमार हो गए हैं और बाजार से पानी खरीदकर वह अपने घर का गुजारा कर रहे हैं जिस कारण उनको पिछले कई दिनों से भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें