पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ईईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से काम करने का पढ़ाया पाठ:वीडियो कॉन्फ्रेंस से 33 आवेदकों को क्लर्क पद के नियुक्ति पत्र जारी

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने सभी उम्मीदवारों को बधाई दे ईमानदारी व कर्तव्यनिष्ठा से काम करने का पढ़ाया पाठ

पंजाब में कोरोना संक्रमण के कारण हर वर्ग के लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं पंजाब लोक निर्माण मंत्री विजय इंदर सिंगला ने मिनी लॉकडाउन में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये नियुक्ति पत्र देकर शानदार पहल करते हुए संदेश दिया कि पंजाब सरकार द्वारा लोगों को कोई परेशानी नहीं आने दी जाएगी और कैप्टन सरकार जनता की सेवा के लिए पूरी तरह से वचनबद्ध है।

जानकारी के अनुसार पंजाब अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड द्वारा क्लर्कों की गई नियुक्तियों में वेटिंग लिस्ट के दौरान 33 सफल क्लर्कों के नामो की सिफारिश सूची पंजाब लोक निर्माण विभाग पटियाला को भेजी गई थी। इन सभी चुने गए क्लर्कों को कोरोना की वजह से पटियाला मुख्यालय बुलाना मुश्किल हो रहा था। ऐसे में कैबिनेट मंत्री सिंगला ने नियुक्ति पत्र का इंतजार कर रहे इन 33 उम्मीदवारों को पटियाला हेड ऑफिस से वीडियो कॉन्फ्रेंस करके नियुक्ति पत्र जारी कर दिए।

वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान विजय इंदर सिंगला ने कहा कि जब उनके ध्यान में आया कि उनके विभाग में कुछ उम्मीदवारों को नियुक्ति को लेकर परेशानी आ रही है तो उन्होंने इसका गंभीर नोटिस लेते हुए विभाग के अधिकारियों को तुरंत वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये नियुक्ति पत्र जारी करने के निर्देश दिए। सिंगला ने सभी चुने गए क्लर्कों को बधाई व भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वो पंजाब सरकार का अभिन्न अंग बनने जा रहे हैं और वो बेहद खुशनसीब हैं कि उन्हें सरकार के साथ मिलकर पंजाब व पंजाबवासियों की सेवा करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि सभी उम्मीदवार अपना काम पूरी ईमानदारी व तनदेही से करें और कार्यालय में आने वाले लोगों को पंजाब सरकार व विभाग की योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए मदद करें। इस मौके पर मुख्य इंजीनियर हेडक्वार्टर अरुण कुमार सहित अन्य सीनियर अधिकारियों ने भी क्लर्कों को नियुक्ति पत्र जारी होने पर बधाई दी।

खबरें और भी हैं...