पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सम्मान:आशा वर्कर्स को मिशन फतेह के बैज लगा कोरोना योद्धा के तौर पर किया सम्मानित

फरीदकोट4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आशा वर्करों और आशा फैसिलिटेटर को मिशन फतेह के बैज लगाकर सम्मानित करते सिविल सर्जन डॉ. रजिंदर कुमार।-भास्कर
  • कोरोना रोकथाम में लोगों को जागरूक करने में आशा वर्करों की अहम भूमिका

सिविल सर्जन डॉ रजिंद्र कुमार ने स्थानीय सिविल अस्पताल में मिशन फतह के अंतर्गत कोविड -19 की जंग में फ्रंटलाइन पर सेवाएं निभा रही आशा और आशा फैसिलिटेटरों का हौसला बढ़ाया और मिशन फतेह के बैज लगाकर उनको कोरोना योद्धा के तौर पर सम्मानित किया। सेहत विभाग अधीन आशा वर्कर्स और आशा फेसिलिटेटर कोविड-19 महामारी के दौरान कोरोना योद्धाओं के तौर पर पिछले कई महीनों से काम कर रही हैं। 

सिविल सर्जन डॉ. रजिंद्र कुमार ने कहा कि कोरोना की रोकथाम, सेंपलिंग और बाहर के राज्यों से आए लोगों को एकांतवास करने में आशा वर्करों ने अहम भूमिका निभाई है और विभाग की तरफ से कोविड-19 के संदिग्ध मरीजों के लिए चलाए जा रहे घर-घर निगरानी एप द्वारा ऑनलाइन सर्वे कर रही हैं।

उन्होंने जिलावासियों को सेहत विभाग की तरफ से जारी एडवाइजरी व हिदायतों की पालना करने और टीमों को सहयोग देने की अपील की जिससे कोरोना को जल्द से जल्द खत्म किया जा सके। इस मौके सीनियर मेडिकल अफसर जंड साहिब डॉ राजीव भंडारी, सीनियर मेडिकल अफसर डॉ चन्द्र शेखर ककड, मीडिया इंचार्ज डॉ प्रभदीप सिंह चावला, इकबाल सिंह, मनजीत सिंह और समाजसेवी एडवोकेट रजनीश ग्रोवर उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें