पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रक्तदान शिविर:फाजिल्का सिविल अस्पताल में रक्तदान शिविर आज

फाजिल्का9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्री राम कृपा सेवा संघ वेलफेयर सोसायटी फाजिल्का द्वारा एक रक्तदान शिविर सिविल अस्पताल फाजिल्का मे लगाया जा रहा है। श्रीराम कृपा सेवा संघ वेलफेयर सोसायटी के प्रेस सचिव रितिश कुक्कड़ ,ब्लड रोशन करो जिंदगियां प्रोजेक्ट प्रभारी नीरज खोसला ने बताया कि संस्था की तरफ से आज दिनांक 22 नवंबर को रक्तदान शिविर लगाया जा रहा है।

ब्लड बैंक फाजिल्का में ए पॉजिटिव और ओ पोस्टिव, बी पॉजिटिव ब्लड की कमी के चलते रक्तदानियों से अपील कि की ज्यादा से ज्यादा इस कैंप में पहुंचकर रक्तदान करें। इह कैंप में महिंदर कुमार जैन की 35 वी पुण्य स्मृति और स्वर्गीय चंद्रावती देवी पत्नी स्वर्गीय लाल चन्द शर्मा बेंगावाली की पुण्य स्मृति पर समर्पित होगा। संस्था द्वारा ब्लड बैंक में ब्लड की लागत को देखते हुए समय-समय पर ब्लड कैंप का आयोजन किया जा रहा है । किसी भी मरीज को रक्त के लिए परेशान ना होना पड़े। युवाओं से निवेदन है की सुबह 9:00 से 1:30 बजे तक सिविल अस्पताल फाजिल्का में रक्तदान करने जरूर पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें