पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वच्छ भारत मिशन:बीएसएफ ने एमआर कॉलेज चौक से लेकर करनी खेड़ा तक चलाया सफाई अभियान

फाजिल्का3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीमा सुरक्षा बल द्वारा स्वच्छ भारत मिशन के तहत सुबह 7 बजे से लेकर 8.30 बजे तक जगह एम.आर. कॉलेज चौक फाजिल्का से लेकर करनी खेड़ा तक प्लोंगिंग दौड़ (जॉगिंग/प्लास्टिक कूड़े को उठाना) का आयोजन किया गया। जिसमें 52वीं वाहिनी के अधिकारी-05, अधीनस्थ अधिकारी -15 व अन्य वर्ग -70 कुल-90 कार्मिक के अलावा स्वयंसेवी संस्था रोबिन हुड आर्मी व आजाद हिंद पैडलर क्लब फाजिल्का के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

रमेश कुमार, द्वितीय कमान अधिकारी उपस्थित सभी स्वयंसेवी संस्था के कार्यकर्ता व मीडिया के मित्रों को 01 दिसंबर से 15 दिसंबर तक स्वच्छता पखवाड़ा के बारे में जानकारी दी, साथ ही समाज के लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक किया।

रमेश कुमार, द्वितीय कमान अधिकारी ने उपस्थित सभी स्वयं सेवी संस्था के कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और आह्नान किया कि इसी तरह फाजिल्का शहर को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए स्वच्छता अभियान व इस तरह का प्लोंगिंग दौड़ का आयोजन किया जाता रहेगा।

रमेश कुमार, द्वितीय कमान अधिकारी ने रोबिन हुड आर्मी के आन्नद व आजाद हिंद पैडलर क्लब के रतनलाल चुग को विशेष रूप से धन्यवाद दिया और उनके सभी स्वयं सेवी संस्था के सदस्यों द्वारा इस नेक कार्य में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए सराहना की और विश्वास दिलाया की इस तरह अगर फाजिल्का निवासी शहर को साफ-सुथरा करने को आगे आएंगे तो 52वीं वाहिनी सीमा सुरक्षा बल सदैव उनके साथ रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें