पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेप का मामला:नाबालिगा के साथ गैंगरेप करने पर 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सदर पुलिस ने एक नाबालिगा के साथ गैंगरेप करने वाले 3 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी एसआई रिंपल रानी ने बताया कि उनको 14 वर्षीय लड़की ने बयान दर्ज करवाए थे कि बीती एक जनवरी को दोपहर 12.30 बजे वह अपनी सहेली मनजीत कौर निवासी नवा सलेमशाह को मिलकर वापस अपने घर साइकिल पर लौट रही थी कि रास्ते में गौरव, निंमा सिंह और साजन सिंह निवासी नवा सलेमशाह खड़े थे।

गौरव ने उसका साइकिल रोककर हाथ पकड़ लिया, जिस पर जब उसके द्वारा शोर मचाने का प्रयास किया गया तो निंमा सिंह ने उसके मुंह पर हाथ रखकर आवाज बंद कर दी और उसे पकड़ कर गेहूं के खेत में ले गए। जहां उक्त आरोपियों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी साजन सिंह उसकी वीडियो बनाता रहा और उसको धमकी दी कि यदि किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इस पर पुलिस ने उक्त आरोपियों पर धारा 376डी, 342, 506, 6 पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें