पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मारपीट का मामला:आरोपियों को पनाह देने पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

फाजिल्का11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जानीसर में युवक से मारपीट का मामला

थाना वैरोका पुलिस ने गरीब युवक को जबरन पेशाब पिलाने व मारपीट करने पर 3 आरोपियों को पनाह देने वाले 5 आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी परमजीत सिंह ने बताया कि वह गांव चक्क जानीसर उर्फ छीबिया वाली के गुरजिन्दर सिंह मान के साथ 6 साल से सीरी लगा हुआ है। बीती 8 अक्तूबर को रात के समय वह अपने भाई बोहड़ सिंह के पास छीबिया वाली आ रहा था।

रात को करीब 10.30 बजे जब वह गांव छीबिया वाली नहर के पुल पर पहुंचा तो नहर पर गांव वाली तरफ पुल के नजदीक स्ट्रीट लाइट की रोशनी में उसने देखा कि सिमरनजीत सिंह उर्फ काला, रमनदीप सिंह उर्फ रमना सिंह और जगवीर सिंह उर्फ भोला वासी चक्क जानीसर सहित 6-7 अज्ञात व्यक्ति जिन्होंने शराब पी हुई थी, वहां पर खड़े थे। जिन्होंने उसे घेर लिया और कहने लगे कि वह इस समय यहां उनके गांव क्या लेने आया है और कहने लगे कि यह साला चोर लगता है इतना कह कर रमनदीप सिंह और सिमरनजीत सिंह ने पीछे से बाहों से पकड़ लिया और भोला ने थप्पड़ों के साथ उसे पीटने लग पड़ा।

उन्होंने उसकी टीशर्ट की जेब में से 1500 रुपए भी निकाल लिए। फिर यह उसे उठा कर धर्मशाला में ले गए। उसके भाई बोहड़ सिंह और गगन को पता चलने पर वह भी मौके पर आ गए और उनकी मिन्नतें करने लगे कि उसके भाई को न मारो छोड़ दें परंतु उक्त आरोपियों ने एक न सुनी। फिर उसके भाई ने गांव में उसके पिता को संदेश लगाया। उसके पिता जंगीर सिंह और उनके गांव के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने उसे मौके पर आकर उक्त आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया।

उसे गंभीर हालत में पारिवारिक सदस्यों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने उक्त आरोपियों सिमरनजीत सिंह उर्फ काला, रमनदीप सिंह उर्फ रमना, जसवीर सिंह उर्फ भोला पंडित वासी चक्क जानीसर पर एससी एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया था किंतु उक्त आरोपी फरार हो गए थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें