पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बाइक सवार को टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक पर मामला दर्ज

फाजिल्का4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • टक्कर से बाइक चालक की मौत हो गई थी

थाना खुईखेड़ा पुलिस ने एक बाइक सवार को टक्कर मारने वाले ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी मुख्तयार सिंह ने बताया कि उनको सुखबविंदर सिंह वासी जंडवाला मीरा सांगला ने बयान दर्ज करवाए थे कि बीती 11 नवंबर को उसके मित्र नवजीत कुमार ने भी किसी काम के लिए फाजिल्का जाना था इस लिए वे दोनों इकट्ठे ही नवजीत कुमार की बाइक पर फाजिल्का को जा रहे थे। मोटरसाइकल नवजीत कुमार चला रहा था और वह पीछे बैठा था।

दोपहर लगभग 1 बजे जब वह फाजिल्का हिन्दूमलकोट रोड पर गांव शहतरीवाला से करीब 2 किलोमीटर आगे फाजिल्का वाली तरफ बांडीवाला माइनर के पुल पर चढ़ने लगे तो फाजिल्का साइड से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने एकदम ट्रैक्टर को गलत साइड से बांडीवाला माइनर की पटड़ी की तरफ मोड़ दिया जिस पर ट्रैक्टर सीधा आकर उनके मोटरसाइकल से जा टकराया जिससे नवजीत कुमार के मोटरसाइकिल को टक्कर लगने से नहर में जा गिरा।

वह सड़क पर गिर पड़ा जिससे उसको काफी चोटें आई। इतने में ही नवजीत कुमार का लड़का सचिन कुमार मौके पर आ गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मंगल सिंह निवासी शमशाबाद अपनी ट्रैक्टर-ट्राली वहां छोड़ कर खेतों की ओर भाग गया फिर मौके पर कुछ राहगीर की मदद से सचिन कुमार ने अपने पिता नवजीत कुमार को संभाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। फिर सचिन ने सवारी का प्रबंध करके उसे इलाज के लिए और नवजीत कुमार के शव को फाजिल्का ले आया। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने ट्रैक्टर ट्राली चालक मंगल सिंह वासी शमशाबाद पर धारा 279, 337, 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser