पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:महिला को जलाने के आरोप में 2 भाइयों पर केस, सगे भाइयों का महिला को घेरकर संबंध बनाने के लिए दबाव डालने का मामला

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सदर पुलिस ने एक महिला को पेट्रोल छिड़क कर जलाने वाले 2 भाइयों पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी बूटा सिंह ने बताया कि उनको सुखविंदर कौर वासी ओझांवाली ने बयान दर्ज करवाए थे कि पूर्ण सिंह ने एक साल पहले उसे नहर में धक्का दे दिया था जिस पर उनकी थाने में 107/151 हुई थी जिसमें उसने गलती मान ली थी कि ऐसी कोई बात नहीं करेगा क्योंकि दोनों भाई शराब पीकर उसे परेशान करते थे।

इस संबंधी उन्होंने पंचायत भी की किंतु वह वहां नहीं आए। बाद में उन्होंने उसे धमकी दी कि वह उसके टोटे-टोटे कर देगा। बीती 21 सितंबर को सायं करीब 4 बजे की बात है कि उसके चाचा ससुर स्वर्ण सिंह का घर है जहां उसके बच्चे खेल रहे थे वह उनको लेने गई थी जहां से लखवीर सिंह और पूर्ण सिंह वासी ओझांवाली गुजर रहे थे। जिन्होंने उस पर पेट्रोल डालकर जला दिया तथा दोनों मौके से फरार हो गए।

महिला ने बताया कि पास ही खेत में धान बीजा हुआ था जिसमें पानी खड़ा था। अपने जान बचाने के लिए उसे धान के पानी में छलांग लगा दी जिससे उसकी आग बुझ गई तथा वह भागकर चाचा ससुर के घर में घुस गई जहां कोई नहीं था तथा उसके बच्चे गली में खेल रहे थे और उसकी चाची चारा काटने गई हुई थी।

फिर उसने गांव के एक लड़के को डॉक्टर के पास चेक करवाने के लिए ले गए किंतु डर के मारे कोई उसकी मदद नहीं कर रहा था किंतु उसके पड़ोसियों ने उसकी मदद की और मदद के लिए गांव के एक डॉक्टर मिल्खा सिंह के पास ले गए जिसने उसे टीका व ड्रिप भी लगाई। जब उसने उससे दवा मांगी तो वह कहने लगा कि केस का मामला है वह उसे दवाई नहीं दे सकता।

बाद में ग्रामिणों के समझाने पर डॉक्टर ने उसे दवा दी। बाद में देर रात महिला के पति सतनाम सिंह ने एंबुलेंस की सहायता से उसको उपचार के लिए पहले फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां बाद में उसे फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने उक्त आरोपियों पर धारा 307, 506, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें