पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी:जानीसर में युवक से अन्याय का पता लेने जा रहे सांपला को गिरफ्तार करना कांग्रेस की साजिश : जिलाध्यक्ष धूड़िया

फाजिल्का14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का जिले के गांव जानीसर में एक युवा को पेशाब पिलाने का समाचार मिलने के बाद उनका हालचाल जानने के लिए अपने समर्थकों के साथ जा रहे पूर्व केन्द्रीय मंत्री, पंजाब भाजपा के पूर्व प्रधान व दलित नेता विजय सांपला को पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किए जाने पर भाजपा के वर्करों में गहरा रोष पनपा हुआ है। उनका कहना है कि सांपला की गिरफ्तार कांग्रेस के इशारे पर की गई है।

जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश धूड़िया ने बताया कि जिला फाजिल्का के गांव जानकारी में एक गरीब युवक के साथ किए गए अन्याय के चलते पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला उक्त युवक का हालचाल जानने के लिए आ रहे थे। जिस कारण जिला फाजिल्का के जिलाध्यक्ष राकेश धूड़िया की अगुवाई में वह जिला महामंत्री अश्वनी फुटेला, पूर्व जिला अध्यक्ष सुबोध वर्मा, जलालाबाद मंडल अध्यक्ष राणा गुंबर, जिला उपाध्यक्ष अशोक कुकरेजा, जिला भाजपा प्रवक्ता देवाश भास्कर, अभिषेक मलूजा, एडवोकेट अमित कक्कड़ व तारा चंद सोलंकी आदि के साथ पहुंचे थे।

मगर वहां उन्हें संदेश मिला कि सांपला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। फुटेला ने बताया कि सांपला ने सीधे गांव जानीसर में आना था, मगर रास्ते में कांग्रेस के पदाधिकारियों व वर्करों ने किसानों की आड़ में सांपला को रोक लिया और पुलिस ने सांपला को गिरफ्तार कर लिया। जिला फाजिल्का के भाजपा नेताओं ने जानीसर के पीड़ित का हालचाल जाना और उन्हें विश्वास दिलाया कि भाजपा उनके साथ है। सांपला की गिरफ्तारी की निंदा की और जानीसर के पीड़ित को न्याय देने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी अनुभवी तथा धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति से मुलाकात आपकी विचारधारा में भी सकारात्मक परिवर्तन लाएगी। तथा जीवन से जुड़े प्रत्येक कार्य को करने का बेहतरीन नजरिया प्राप्त होगा। आर्थिक स्थिति म...

और पढ़ें