पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:ठेका कर्मचारयों ने डीसी दफ्तर के समक्ष दिया धरना

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ठेका कर्मचारी संघर्ष मोर्चा ने रेगुलर करने की मांग को लेकर जताया रोष, की नारेबाजी
  • चेतावनी- मांगें न मानीं ताे प्रांतीय कमेटी काली झंडियों से करेगी स्वागत

ठेका कर्मचारी संघर्ष मोर्चा द्वारा जिला फाजिल्का में डीसी दफ्तर के सामने तहसील स्तरीय धरना दिया गया। इस धरने में भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां के जिला फाजिल्का से सुनील कुमार भोडीपुर ने भी इस धरने में भाग लिया।

जिला फाजिल्का के मोर्चे के नेता सुखदेव सिंह सोढी, अजय कुमार, अमरीक सिंह, मनप्रीत सिंह, शिव शंकर, बलविंदर सिंह नूरसमंद व सुनील कुमार ने बताया कि पंजाब सरकार ठेका कर्मचारियों के साथ धोखा कर रही है। वहीं, उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार सत्ता में आई थी तो बड़े-बड़े दावे करती थी, जिसने घर-घर रोजगार देने का वादा किया था पर उसके विपरीत ठेका कर्मचारियों की छंटनियां की गई। उन्होंने कहा कि 2016 एक्ट सरकार जल्द से जल्द लागू करे, रहती कैटागरियों को शामिल करें व पक्का रोजगार दें।

इस दौरान मनरेगा कर्मचारी यूनियन के प्रांतीय महासचिव अमृतपाल को नौकरी से मुअत्तल करना तानाशाही कदम है। ठेका कर्मचारियों ने मांग की कि सरकार उनकी मांगों का जल्द हल करे, नहीं तो आने वाले दिनों में पंजाब कमेटी व प्रांतीय कमेटी के सदस्यों द्वारा पंजाब भर में काली झंडियों से स्वागत किया जाएगा और नौकरी से निकाले गए अमृतपाल सिंह को नौकरी पर बहाल न किया गया तो आने वाले दिनों में संघर्ष को तेज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें