पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अतिक्रमण:निगम के कर्मियों ने जैन नगरी रोड से हटाया अतिक्रमण

अबाेहर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश के दिशा-निर्देशों और शहर वासियों की शिकायत पर सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह व उनकी टीम द्वारा जैन नगरी रोड से अतिक्रमण हटाया। नगर निगम के सीएफ गुरिंदरजीत सिंह ने बताया कि शहर में दुकानों के आगे अतिक्रमण के चलते राहगीरों को भारी परेशानी होती है।

जैन नगरी रोड पर दुकानदारों द्वारा अपनी दुकानों के आगे डिब्बे आदि रखने के कारण लोगों को गुजरने में परेशानी होती है। जिसको लेकर उन्हें कई शिकायतें मिली है। जिसपर कार्रवाई करते हुए सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह के नेतृत्व में उनकी टीम द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि कुछ दुकानदारों द्वारा तो कहने पर ही सामान उठा लिया, जबकि बाकी के रखे सामान को कर्मचारियों द्वारा हटाया गया और दुकानदारों को चेतावनी भी दी गई। शहर में कुछ दिनों बाद स्वच्छता सर्वेक्षण होना है, जिसको लेकर नगर निगम द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। वहीं अतिक्रमण हटाने से शहर में ट्रैफिक की समस्या से निजात मिलेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें