पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:लोक विरोधी आर्डिनेंस का सीपीआई ने किया विरोध

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) जिला कार्यकारिणी फाजिल्का की बैठक का किया गया आयोजन

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) जिला कार्यकारिणी फाजिल्का की मीटिंग कामरेड दर्शन लाधूका की अध्यक्षता में स्थानीय कामरेड वधावा राम भवन में की गई।

इस मीटिंग में पहुंचे सीपीआई के पूर्व प्रांतीय सचिव और पूर्व विधायक कामरेड हरदेव अर्शी और जिला सचिव कामरेड हंसराज गोल्डन ने कहा कि देश की सत्ता पर विराजमान भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार लगातार लोक विरोधी नीतियां और कानून बना रही है।

उन्होंने कहा कि अब तो कोरोना महामारी के चलते सरकार कोरोना मरीजों को बचाने की बजाय लोक विरोधी आर्डिनेंस जारी कर रही है।

नेताओं ने कहा कि कोरोना महामारी के समय काम दिहाड़ी 8 घंटे से बढ़ा कर 12 घंटे करना, एक देश एक मंडी नाम पर किसान विरोधी आर्डिनेंस जारी करना बिजली संशोधन बिल के पास करना सभी ही लोक विरोधी आर्डिनेंस हैं।

 नेताओं ने कहा कि इस तरह की मुश्किल घड़ी में जहां सभी पार्टियां और देश के सभी निवासी केंद्र और पंजाब सरकार को सहयोग कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सरकार अपने मंसूबों को कायम करने के लिए अंदरूनी राजसी चालें चल रही हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार भी पंजाब की जनता को वादे पूरे करने की बजाय उनसे भाग रही है।

मीटिंग में मत पास किया गया कि 8 जुलाई को जिला हैड क्वार्टरों पर किए जा रहे रोष मुजाहिरे में जिले भर से बड़ी संख्या वर्कर हिस्सा लेंगे और उन्होंने वर्करों से अपील करते कहा कि वह बढ़चढ़ कर इस मुजाहिरे में हिस्सा लें।

इस मौके पर कामरेड सुरिन्द्र ढंडियां ,दीवान सिंह, छिंदर महालम, वजीर चंद, बलवंत चौहाना, सुबेग सिंह,महगा राम कटहड़ा और भरपूर सिंह उपस्थित थे। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें