पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आदेश:डीसी ने राजस्व विभाग के काम का लिया जायजा, कहा- लंबित अदालती मामलों का करें निपटारा, कोविड-19 में खर्चे फंडाें का दें हिसाब

फरीदकोट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया ने राजस्व विभाग के कामों का जायजा लेने के लिए समूह एसडीएम व राजस्व विभाग के अधिकारियों के साथ रिविऊ बैठक की गई। इस बैठक में एडीसी गुरजीत सिंह, एसडीएम जैतो डॉ. मनदीप कौर और एसडीएम फरीदकोट और जिला राजस्व विभाग के अधिकारी अवतार सिंह मकड़ भी उपस्थित थे।

डिप्टी कमिश्नर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि बकाया पड़े अदालती मामलों पर कार्रवाई कर जल्द निपटारा किया जाए। उन्होंने कोरोना महामारी दौरान खर्च हुए फंडों के प्रयोग सर्टीफिकेट जल्द से जल्द जमा करवाने के लिए भी कहा।

उन्होंने तक्सीम के अदालती मामलों, जमीन के घरेलू तक्सीम के मामलों, झगड़े से रहित और झगड़े वाले इंतकालों, जमाबन्दी और वसीका के निपटारा व जानकारी के लिए अफसरों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि समूह अधिकारी निश्चित किए गए लक्ष्य अनुसार मामलों का निपटारा करना सुनिश्चित बनाएं ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser