पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:अपने खेत में महिला के साथ आने से रोकता था बुजुर्ग, गांववासी ने परिजनों संग किया हमला, मौत

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तेजा रूहेला गांव में एक ही परिवार के 4 सदस्यों केे खिलाफ हत्या का केस

फाजिल्का जिले के सीमावर्ती गांव तेजा रूहेला में एक परिवार के चार सदस्यों द्वारा एक बुजुर्ग की मारपीट की गई। मारपीट का शिकार हुए बुजुर्ग को फाजिल्का के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसका इलाज करने के उपरांत उसे छुट्टी दे दी गई किंतु घर पहुंचते ही बुजुर्ग की मौत हो गई। इसके बाद बुजुर्ग के परिजन उसे उठाकर फाजिल्का के थाना सदर पहुंच गए जहां पर उनके द्वारा शव को थाना सदर के समक्ष रखकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फाजिल्का के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। थाना सदर पुलिस ने कत्ल करने वाले एक परिवार के चार सदस्यों पर मृतक के बेटे सुच्चा सिंह के बयान पर उक्त आरोपियों पर धारा 302, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

परिजन शव लेकर पहुंचे थाना सदर, पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा

जांच अधिकारी एसआई बलदेव सिंह ने बताया कि उनको सुच्चा सिंह वासी तेजा रूहेला ने बयान दर्ज करवाए थे कि वह राज मिस्त्री का काम करता है तथा उनके गांव के माघ सिंह उर्फ मंगत सिंह के नाजायज संबंध एक महिला वासी कथित ढाणी तेजा रूहेजा के साथ हैं। महिला की ढाणी उनके खेत के पास है। इस कारण माघ सिंह अकसर ही उनके खेत में कठित तौर पर महिला के साथ अपत्तिजनक अवस्था में मिलता था। इस संबंधी उसके पिता फुम्मन सिंह ने कई बार माघ सिंह को रोका था।

20 अक्टूबर को जब उसके पिता खेत में काम कर रहे थे तो माघ सिंह हाथ में रॉड, उसका भाई हरबंस सिंह, उसका बेटा रिंकू, उसकी पत्नी शिमला रानी आ गए। सारे आरोपी उस पर टूट पड़े और मंगत सिंह ने रॉड का वार फुम्मन सिंह के सिर पर किया और उसके पारिवारिक सदस्यों ने लाठियां मारनी शुरू कर दीं।

उसके पिता का शोर सुनकर फुम्मन सिंह का बेटा सुच्चा सिंह मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर फरार हो गए। इतने में उसके भतीजा सुरिंदर सिंह आया और उलने उसके पिता को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। 21 अक्टूूबर को सिविल अस्पताल में पहुंचे कुछ गणमान्यों ने दबाव बना उनका राजीनामा करवा दिया। इसके बाद उसके पिता को दवाई दिला घर ले आए जहां दोपहर 2 बजे उसकी मौत हो गई।

आरोपियों की तलाश जारी जल्द होंगे सलाखों के पीछे
जांच अधिकारी एसआई बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपियों पर मामला दर्ज करने के बाद वह फरार हो गए हैं जिनकी तलाश हेतु छापेमारी जारी है तथा आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जाएगा तथा शीघ्र ही वह सलाखों के पीछे होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें