पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोजगार मेला:24 से 30 सितंबर तक लगेगा रोजगार मेला

फाजिल्का15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सरकारी वेब पोर्टल पर नौकरी तलाश रहे नौजवानों की परेशानी हुई कम, पोर्टल की स्पीड बढ़ी

पंजाब सरकार द्वारा घर-घर रोजगार और कारोबार मिशन के अंतर्गत 24 से 30 सितंबर तक जिला स्तरीय रोजगार मेला लगाया जा रहा है। सरकारी वेब पोर्टल पर नौकरी तलाश रहे नौजवानों से अधिक आवेदन प्राप्त हो चुके हैं, परन्तु पोर्टल पर आने वाले उम्मीदवारों की संख्या अधिक होने से कुछ तकनीकी परेशानी आने से यह पोर्टल पिछले दो दिनों से धीरे काम कर रहा है। परन्तु अब यह पोर्टल में तकनीकी खराबी दूर कर ली गई है।

इस संबंधी अधिक जानकारी देते जिला ब्यूरो और रोजगार उत्पत्ति अधिकारी कृष्ण लाल ने कहा कि फिलहाल नौकरी की तलाश कर रहे नौजवान जिन्होंने पोर्टल पर ऑनलाइन अप्लाई नहीं किया है, से अपील की जाती है कि वह वह राज्य स्तरीय मेगा रोजगार मेले में हिस्सा लेने के लिए अपने जिले के रोजगार और कारोबार ब्यूरो दफ्तर के साथ संपर्क करें। उन्होंने बताया कि जिले में और रोजगार मेले तिथि 24 से 30 सितंबर तक लगाए जा रहे हैं। इन मेले में भाग लेने के लिए www.pgrkam.com पर रजिस्टर करने के उपरांत कंपनियां सिलेक्ट करके अप्लाई करना लाजिमी है. जो आवेदक वेबसाइट पर अप्लाई नहीं कर पा रहे, वह इस लिंक https://docs.google.com/forms को ओपन करके अपनी डिटेल भर सकते हैं। रजिस्टर आवेदक को एसएमएस के द्वारा इंटरव्यू का न्योता दिया जाएगा। रजिस्ट्रेशन संबंधी अधिक जानकारी के लिए रोजगार दफ्तर के हेल्पलाइन नंबर: 89060 -22220 पर संपर्क करे या किसी भी काम वाले दिन जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो, में विजिट करें। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जो उम्मीदवार पोर्टल पर तो रजिस्टर्ड हैं, परन्तु इस मेगा रोजगार मेले में उपलब्ध पदों के लिए विशेष तौर पर आवेदन नहीं दिया, वह पदों संबंधी अपनी चयन के बारे में जिला ब्यूरो के दफ्तर को बता सकते हैं। नौकरी मेले दौरान 10वीं से कम, 10वीं, 12वीं, ग्रैजुएट, पोस्ट ग्रैजुएट, आईटीआई और डिप्लोमा के पास नए और तजुर्बेकार विद्यार्थियों जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं, के लिए पद उपलब्ध होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें