पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निकाय चुनाव:टिकट आवंटन को आए भाजपा नेता अविनाश राय खन्ना के खिलाफ किसानों ने की नारेबाजी

फाजिल्का/जलालाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अविनाश राय खन्ना का विरोध करते हुए किसान। - Dainik Bhaskar
अविनाश राय खन्ना का विरोध करते हुए किसान।
  • घेराव करने के लिए किसानों ने घेरा होटल, सुरक्षा के चलते पुलिस ने किसानों को होटल में नहीं घुसने दिया

शनिवार को फाजिल्का के होटल सक्षम ड्रीम्स में पहुंचे पंजाब के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ भाजपा नेता अविनाश राय खन्ना का घेराव करने हेतु किसानों ने होटल सक्षम ड्रीम्स को घेर लिया तथा भाजपा के विरुद्ध नारेबाजी की किंतु पुलिस के भारी सुरक्षा के चलते किसानों को होटल के अंदर नहीं घुसने दिया गया।

बता दें कि पार्टी हाईकमान द्वारा फाजिल्का जिले की नगर कौंसिल के चुनाव संबंधी टिकट आबंटन हेतु लगाई गई ड्यूटी के तहत अविनाश राय खन्ना शनिवार को फाजिल्का व जलालाबाद के दौरे पर आए थे। इस अवसर पर उनके साथ जिलाध्यक्ष राकेश धूड़िया, डीपी चंदन सहित कई अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे।

इसी प्रकार जलालाबाद पहुंचने पर भी भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों द्वारा अविनाश राय खन्ना की गाड़ी का घेराव किया गया तथा उन्हें किसानों के जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। नगर कौंसल चुनावों के सिलसिले में भाजपा के जिला स्पोक्समैन देवांश भास्कर के कार्यालय में वर्कर मीटिंग दौरान पहुंचने की सूचना मिलने पर किसान पहले ही जमा हो गए थे और उन्होंने केन्द्र सरकार के विरुद्ध नारेबाजी की।

उधर मीटिंग के दौरान अविनाश राय खन्ना के साथ डीपी चन्न जिला इंचार्ज, दीवान अमित अरोड़ा बीजेपी स्पोक्समैन पंजाब, राकेश धूडिय़ा जिला प्रधान, अश्वनी फुटेला जिला महासचिव, दर्शन लाल, एडवोकेट राणा गुम्बर, देवांश भास्कर जिला स्पोक्समैन, संदीप मलूजा जिला उपाध्यक्ष, अशोक कुकड़ेजा जिला उपाध्यक्ष, केवल कृष्ण कुमार मंडल उपाध्यक्ष मौजूद थे।

भाजपा उम्मीदवारों का किसान करेंगेे विरोध : किसान नेता

उधर धरना प्रदर्शन कर विरोध कर रहे किसान नेता गुरविंदर सिंह मन्नेवाला ने कहा कि केंद्र सरकार की तरफ से लागू किए गए कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले 65 दिनों से किसान संघर्ष करके विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कहा कि यह कानून सिर्फ किसानों के खिलाफ नहीं बल्कि हर वह कामगार लोगों के खिलाफ हैं चाहे वह मजदूर, छोटा दुकानदार , छोटा व्यापारी या दुकानदार है। उन्होंने चेतावनी दी कि नगर कौंसिल की चुनाव में भाजपा के झंडे और चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों का किसानों की तरफ से विरोध किया जाएगा और उनको चुनाव प्रचार दौरान घेरा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें