पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध:कृषि अध्यादेश रद्द करवाने के लिए बादल गांव में आज पक्का मोर्चा लगाएंगे किसान

निहाल सिंह वाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाकियू (एकता उगराहां) ने बधनी कला गांव के गुरुद्वारा साहिब में की बैठक

भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां की बैठक गांव बधनी कला के गुरुद्वारा साहिब में की गई। बैठक में यूनियन द्वारा 15 सितंबर से गांव बादल में लगाए जा रहे पक्के मोर्चे की तैयारियों को लेकर सभी यूनियन सदस्यों की अलग-अलग ड‌्‌यूटी लगाई गई। बैठक को संबोधित करते अध्यक्ष अमरजीत सिंह सेदोके ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो किसान विरोधी ऑर्डिनेंस पास किए गए हैं, उससे पंजाब की ही नहीं, बल्कि पूरे देश की किसानी खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि ऐसे में केंद्र सरकार द्वारा पास किए ऑर्डिनेंस को रद्द करवाने की मांग को लेकर गांव बादल में पक्का मोर्चा लगाया जाएगा। यूनियन के महासचिव गुरमीत सिंह किशनपुरा, बलौर सिंह घलकला ने कहा कि गांव बादल में लगाए जा रहे पक्के मोर्चे के लिए धरने में बैठने वाले किसानों के लिए लंगर की व्यवस्था भी की जाएगी।

उन्होंने समूह किसानों को अपील की कि इस धरने में शामिल होकर अपनी हाजिरी लगाएं, ताकि केंद्र सरकार को किसान विरोधी ऑर्डिनेंस रद्द करने के लिए मजबूर किया जा सके। इस अवसर पर जगीर सिंह हिम्मतपुरा, गुरचरण सिंह रामा, बूटा सिंह, केवल शर्मा, गुरदास सिंह, सुखमंदर सिंह, अजीत सिंह, नछत्तर सिंह, गुरदेव सिंह, अमरीक सिंह आदि उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें