पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंजाब पावर कार्पोरेशन लिमिटेड:बिजली बिल न भरने पर फर्द केंद्र का काटा कनेक्शन

फाजिल्काएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पंजाब पावर कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा शनिवार को शहर में बिजली की चोरी रोकने हेतु चलाए गए अभियान के तहत शहर के गांधी नगर क्षेत्र में छापामारी की गई, जिस दौरान 9 रिहायशी क्षेत्रों में चोरी व कम लोड के मामले पकड़े गए, जबकि इससे पूर्व फाजिल्का के एसडीएम कार्यालय व फर्द केंद्र कार्यालय के बिजली बिल न भरने के कारण कनेक्शन काट दिए गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त कार्यालय का करीब 32 लाख रुपए का बिल बकाया था, जिसे भरा नहीं जा रहा था, आखिरकार पावरकाम के अधिकारियों की देखरेख में कनेक्शन काट दिया गया। हालांकि कोरोना के चलते कार्यालय में पब्लिक डीलिंग तो बंद है, लेकिन फिर भी स्टाफ के साथ कामकाज चलता ही रहता है। जुलाई माह के दौरान पावर कार्पोशन कार्यालय द्वारा जिले के विभिन्न विभागों की तरफ बकाया राशि करोड़ों में 78.47 करोड़ थी।

अधिकारी का कहना
उक्त मामले संबंधी एसडीओ यामिनी कंबोज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर एसडीएम कार्यालय व फर्द केन्द्र के कनैक्शन काटे गए हैं जबकि बिजली चोरी करने वालों के विरुद्ध चलाए गए अभियान के तहत शनिवार को गांधी नगर के 9 घरों में छापामारी की गई जिनको बनती कार्रवाई के तहत जुर्माना लगाया जाएगा। इसके अतिरिक्त जुडिशियल कांप्लैक्स व कुछ अन्य सरकारी कार्यालयों की ओर बिल जमा करवाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement