पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदेह बना हुआ है:गंग कैनाल से मिला बाइक, नहर किनारे खून के निशान होने से व्यक्ति की हत्या की आशंका

फाजिल्का10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
विलाप करते हुए मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
विलाप करते हुए मृतक के परिजन।
  • पतरेवाला के युवक का अज्ञात व्यक्तियों ने किया कत्ल
  • शव नहीं मिला; 302, 34 के तहत केस दर्ज

फाजिल्का के गांव पतरेवाला के युवक का अज्ञात व्यक्तियों ने कत्ल कर दिया है। पुलिस के हाथ लगे कुछ सुरागों के बाद पुलिस विभिन्न पहलुओं पर तफ्तीश कर रही है। मलकीत सिंह ने दूसरी शादी की थी। इस कारण पुलिस के हाथ लगे एक सुराग के तहत पुलिस को मलकीत सिंह की पहली पत्नी के संबंधी पर हत्या का शक है जबकि दूसरी ओर मोबाइल कॉल की ट्रेसमेंट के बाद पुलिस ने मृतक के दोस्त को भी हिरासत में लिया है। उधर पुलिस द्वारा जारी तहकीकात में मृतक मलकीत सिंह का बाइक आजमवाला से गुजरने वाली गंग कैनाल से बरामद कर लिया है तथा नहर के समीप खून के निशान भी मिले हैं।

गोताखोरों नहर से बाइक निकलते।
गोताखोरों नहर से बाइक निकलते।

जिसके आधार पर मलकीत सिंह की हत्या का संदेह जताया जा रहा है। जांच अधिकारी एसआई राजिंदर कुमार ने बताया कि उनको परमजीत कौर वासी पत्तरेवाला ने बयान दर्ज करवाए थे कि बीती 30 अप्रैल को रात 8 बजे उसका पति पूर्व पंच मलकीत सिंह अपने घर से कामकाज की तलाश में घर से बाहर गया था किंतु जब वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने मलकीत सिंह की तलाश करनी शुरू की तो आजमवाला नहर के पास काफी खून बिखरा हुआ था। जब परिजनों ने नहर में देखा तो नहर में मलकीत सिंह का बाइक था। जिसके बाद पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मोटरसाइकिल को नहर से बाहर निकाला किंतु मलकीत सिंह का शव पुलिस को बरामद नहीं हुआ जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। नहर किनारे मलकीत सिंह का खून बिखरा हुआ होने से लगता है कि अज्ञात व्यक्तियों ने उसका कत्ल किया गया है। पुलिस ने अज्ञात पर धारा 302, 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें