पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरियां:कालका मंदिर गली में एक घर से सोना, नकदी और लैपटॉप चोरी, एलईडी छत पर छोड़ भागे

फाजिल्का2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूरा परिवार शादी समारोह में गया था, पीछे से घर में हुई चोरी

फाजिल्का की कालका मंदिर के समीप डॉ. काली वाली गली में एक घर से चोरी हुई जहां से चोरों ने मकान के ताले तोड़कर सोना, नकदी व लैपटॉप चोरी कर लिया। मकान मालिक शादी समारोह में भाग लेने के लिए मुक्तसर गए हुए थे।

रविवार देर सायं जब मकान मालक वापस घर आए तो उन्हें चोरी की वारदात का पता चला। उनके द्वारा सूचना पुलिस को दी जिस पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए मकान मालिक संदीप कुमार ने बताया कि वह बिजली बोर्ड में कर्मचारी है। वीरवार देर शाम को उसके मामा के बेटे की शादी में भाग लेने के लिए परिवार सहित श्री मुक्तसर साहिब गए हुए थे। रविवार को जब वह शादी समारोह में भाग लेकर लौटे तो अंदर जाकर देखा तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और मकान में चोरी की वारदात हो चुकी थी तथा सीढ़ियों का दरवाजा टूटा हुआ था। जब उन्होंने छत पर जाकर देखा तो उनकी एलईडी सैटटॉप बॉक्स सहित छत पर रखी हुई थी। इसके अलावा चोरों द्वारा उसके घर के लाकर तोड़कर करीब 4 तोले सोना, नकदी, लैपटॉप व जरूरी कागजात चोरी कर लिए गए थे।

आसपास में पूछताछ करने पर उनको पड़ोसियों ने बताया कि बीती रात 2 बजे उनको शोर सुनाई दिया था। पड़ोसी मुकेश कुमार ने उनको बताया कि वह तो यह समझ रहे थे कि उनकी एलईडी खराब है। इसलिए उन्होंने स्वयं ही स्क्रैप के तौर छत पर रखी है। जिस पर घर के मालिक संदीप कुमार द्वारा उक्त मामले की सूचना थाना सिटी पुलिस को दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser