पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:अबोहर में हवालाती की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, फाजिल्का में 21 नए केस

फाजिल्का13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रकोप के चलते पुलिस द्वारा पकड़े गए अपराधियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के कारण आला अधिकारियों में हडकंप का माहौल है। बीते दिनों अबोहर के थाना सिटी टू पुलिस द्वारा पकड़े गए चोर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वहीं थाना सिटी वन द्वारा लड़ाई-झगड़े के आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए। शुक्रवार देर रात्रि उक्त संक्रमित व्यक्ति को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा सरस्वती कॉलेज में बनाए एकांतवास सेंटर में भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बीते दिनों थाना सिटी वन की पुलिस द्वारा संत नगर में हुए लड़ाई-झगड़े में एक युवक को काबू कर उसका कोरोना टेस्ट करवाया गया था। शुक्रवार को शहर में आए तीन कोरोना पॉजिटिव लोगों में से उक्त युवक की रिपोर्ट भी पाॅजिटिव आई। सूचना मिलते ही सिविल अस्पताल के एसएमओ डाॅ. गगनदीप सिंह के निर्देशों पर भरत सेठी, टहल सिंह व जगदीश कुमार ऐंबुलेंस लेकर थाने में पहुंचें और उक्त युवक को मां सरस्वति काॅलेज में बनाए गए एकांतवास सेंटर में ले जाया गया।

थाना सिटी वन के प्रभारी अंग्रेज कुमार ने बताया कि संत नगर में युवक को पकड़ने गए पुलिस टीम के 5-7 पुलिस कर्मचारियों को उसके संपर्क में आने पर घरों में एकांतवास करवाया गया है और शनिवार व रविवार को छुट्‌टी होने के कारण सोमवार को सभी के कोरोना टैस्ट करवाए जाएंगें। इनके अलावा स्वास्थ्य कर्मी संक्रमित आरोपी के संपर्क में आने वाले लोगों का सर्वे कर उनके सैंपल लेंगे। वहीं दूसरी और फाजिल्का में शनिवार को कोरोना पॉजीटिव के 21 नए केसों की पुष्टि हुई है, जिनमें फाजिल्का के 12, जलालाबाद के 6 व अबोहर के 3 केस शामिल हैं। इन केसों में 15 पुरुष व 6 महिलाएं शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर जिला फाजिल्का में स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन द्वारा मिशन फतेह के तहत बनाई योजनाबंदी कारण कोविड-19 की बीमारी पर फतेह पाने वालों की दर 61.69 प्रतिशत हो गई है। यह जानकारी डीसी अरविन्द पाल सिंह संधू ने दी है। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक 190 लोग पूरी तरह के साथ ठीक होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें