पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:कृषि कानूनों के रोष में नुकेरियां के लोगों ने मोबाइल कंपनी का टावर किया बंद

मंडी रोड़ांवाली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए कृषि ऑर्डिनेंस को रद्द करवाने के लिए लोगों का विरोध लगातार जारी है। दिल्ली मे चल रहे केंद्र सरकार के खिलाफ संघर्ष के साथ अब लोगों ने गांवों में और शहरों में लगे रिलायंस कंपनी के मोबाइल टावर को बंद करने का फैसला लिया है।

जिसके तहत आज जिला फाजिल्का के गांव नुकेरियां में लगे रिलायंस कंपनी के मोबाइल टावर को बंद कर दिया गया। इस समय बड़ी गिनती इकट्ठे किसानों ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की लोगों ने इस समय रिलायंस कंपनी के मालिक अंबानी, अडानी के खिलाफ भी नारेबाजी की। लोगों ने आरोप लगाया के अंबानी के दबाव के कारण ही केंद्र सरकार खेती कानून वापस नहीं ले रही। इसलिए अब गांव में लगे रिलायंस कंपनी के मोबाइल टावर बंद किए जाएंगे। रिलायंस कंपनी के प्रोडक्ट भी नहीं खरीदे जाएंगे। पंजाब में लगातार गांवों के लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा के हिंदुस्तान के लोकतंत्र में आज तक ऐसा प्रधानमंत्री किसी ने नहीं देखा जो देश को बेच रहा हो। इस विरोध में गांव के सरपंच रविंदर सिंह, बलवीर राम, पूरन सिंह, जसवीर सिंह, सुरजीत सिंह, भजन लाल, जसविंदर सिंह बोपाराय, राम चंद, दविंदर सिंह, पुष्पेंद्र सिंह, समेत बड़ी गिनती में गांव वासी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें