पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

निर्देश:कोरोना के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस को पंजाब सरकार की आगामी हिदायतों के अनुसार ही मनाएंगे : डीसी

फाजिल्का10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फाजिल्का में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों काे लेकर चुनिंदा अधिकारियों के साथ की मीटिंग
  • अधिकारियों को अपने विभाग से संबंधित शुरुआती प्रबंध करने के दिए आदेश

डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू ने 15 अगस्त को मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस को लेकर चुनिंदा अधिकारियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने अधिकारियों को अवगत करवाते कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर इस दिवस को पंजाब सरकार की आगामी हिदायतों के मद्देनजर ही मनाया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को फिर भी तैयारियां रखने की हिदायत की। मीटिंग के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने नगर कौंसिल, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, फूड सप्लाई विभाग, मार्केट कमेटी आदि विभागीय अधिकारियों को अपने-अपने विभाग के साथ संबंधित पहले प्रबंध करने के आदेश दिए।  उन्होंने कहा कि साफ-सफाई, मेडिकल सुविधा, रिफ्रेशमेंट, पीने वाले पानी आदि जरूरी इंतजाम की तैयारियां कर ली जाएं, जिससे सरकार के अगले आदेशों मुताबिक प्रबंधों को यकीनी बना लिया जाए।वहीं, डिप्टी कमिश्नर ने समूह उपस्थित अधिकारियों को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सावधानियों का प्रयोग करने के लिए कहा और दूसरे को भी इस संबंधित अधिक से अधिक जागरूक किया जाए।

उन्होंने कहा कि अपने-अपने दफ्तरों में भी कोविड की हिदायतों की पालना करनी यकीनी बनाई जाए। इस मौके पर एसडीएम फाजिल्का केशव गोयल, सिविल सर्जन डाॅ. चंद्र मोहन कटारिया, जिला शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह बल, सचिव जिला रेडक्रास सोसायटी सुभाष अरोड़ा आदि विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें