पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:कोरोना के मद्देनजर स्वतंत्रता दिवस को पंजाब सरकार की आगामी हिदायतों के अनुसार ही मनाएंगे : डीसी

फाजिल्का25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फाजिल्का में स्वतंत्रता दिवस की तैयारियों काे लेकर चुनिंदा अधिकारियों के साथ की मीटिंग
  • अधिकारियों को अपने विभाग से संबंधित शुरुआती प्रबंध करने के दिए आदेश
Advertisement
Advertisement

डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू ने 15 अगस्त को मनाए जाने वाले स्वतंत्रता दिवस को लेकर चुनिंदा अधिकारियों के साथ मीटिंग की। उन्होंने अधिकारियों को अवगत करवाते कहा कि कोरोना वायरस के मद्देनजर इस दिवस को पंजाब सरकार की आगामी हिदायतों के मद्देनजर ही मनाया जाएगा। उन्होंने अधिकारियों को फिर भी तैयारियां रखने की हिदायत की। मीटिंग के दौरान डिप्टी कमिश्नर ने नगर कौंसिल, स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, फूड सप्लाई विभाग, मार्केट कमेटी आदि विभागीय अधिकारियों को अपने-अपने विभाग के साथ संबंधित पहले प्रबंध करने के आदेश दिए।  उन्होंने कहा कि साफ-सफाई, मेडिकल सुविधा, रिफ्रेशमेंट, पीने वाले पानी आदि जरूरी इंतजाम की तैयारियां कर ली जाएं, जिससे सरकार के अगले आदेशों मुताबिक प्रबंधों को यकीनी बना लिया जाए।वहीं, डिप्टी कमिश्नर ने समूह उपस्थित अधिकारियों को कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी सावधानियों का प्रयोग करने के लिए कहा और दूसरे को भी इस संबंधित अधिक से अधिक जागरूक किया जाए।

उन्होंने कहा कि अपने-अपने दफ्तरों में भी कोविड की हिदायतों की पालना करनी यकीनी बनाई जाए। इस मौके पर एसडीएम फाजिल्का केशव गोयल, सिविल सर्जन डाॅ. चंद्र मोहन कटारिया, जिला शिक्षा अधिकारी सुखबीर सिंह बल, सचिव जिला रेडक्रास सोसायटी सुभाष अरोड़ा आदि विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement