पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:सिख पंथ की चढ़दी कला के लिए धार्मिक विचारों वाले व्यक्ति का प्रतिनिधि बनना जरूरी : खालसा

कोटइसेखांएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिरोमणि अकाली दल अमृतसर की बैठक गांव खोसा रणधीर में जत्थेबंदी के जिला प्रधान बलराज सिंह खालसा के नेतृत्व में हुई। इसमें पंथक और किसानी मसलों पर विचार-विमर्श किया गया। इस मौके पर बलराज सिंह खालसा ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा गुरुद्वारा चुनाव कमिशन की नियुक्ति संबंधी फैसला सही है परंतु इसके साथ ही शिरोमणि कमेटी का चुनाव जल्द कराया जाए।

खालसा ने कहा कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के मौजूदा नेता सिख पंथ की चढ़दी कला के लिए गंभीर नहीं रहे, जिससे धार्मिक विचारों वाले व्यक्तियों का प्रतिनिधि बन कर काम करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि पार्टी सुप्रीमो सिमरनजीत सिंह मान निर्देशों पर जत्थेबंदी किसानों के हक में खड़ी है और यह किसान विरोधी कानून रद्द करवा कर ही दम लिया जाएगा।

उन्होंने श्री फतेहगढ़ साहिब जिले में हुई बेअदबी की घटना की निंदा की। इस मौके पर मंदिर सिंह खोसा, जगजीत सिंह, बिंदर सिंह, साहब सिंह, लखवीर सिंह लक्खा, गुरदेव सिंह तलवंडी, जगजीत सिंह धर्मकोट आदि नेता और वर्कर उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले रुके हुए और अटके हुए काम पूरा करने का उत्तम समय है। चतुराई और विवेक से काम लेना स्थितियों को आपके पक्ष में करेगा। साथ ही संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी चिंता का भी निवारण होगा...

और पढ़ें