पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समधिन निकली समधी की हत्यारिन:15 साल पुरानी रंजिश में मुक्तसर के 2 लोगों से कराई हत्या

फाजिल्काएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

खुईखेड़ा पुलिस ने उपमंडल के गांव पतरेवाला निवासी मलकीत सिंह का शव एक सप्ताह बाद राजस्थान स्थित गंग नहर से बरामद कर मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मलकीत सिंह की हत्या 15 वर्षों से चल रही पारिवारिक रंजिश के चलते मृतक की समधिन सीमा रानी निवासी आजमवाला ने मुक्तसर साहिब के ग्रामीण क्षेत्र के रहने वाले दो व्यक्तियों से मिलकर करवाई है।

पुलिस ने उक्त कत्ल में इस्तेमाल दातर भी बरामद कर लिया है और साजिश में शामिल तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है। शुक्रवार को दो दिन का रिमांड पूरा होने पर अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं, सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी के दिए क्लू के आधार पर पुलिस के हाथ आरोपियों तक पहुंच सके हैं।

जांच अधिकारी रजिंदर कुमार ने बताया कि उनको परमजीत कौर वासी पतरेवाला ने बयान दर्ज करवाए थे कि 30 अप्रैल को उसका पति मलकीत सिंह कामकाज का पता करने के लिए बकैनवाला जा रहा है। पति सुबह तक वापस घर नहीं लौटा तो वह अपने परिवार सहित आजमवाला नहर पर पहुंचे तो वहां लोगों की भारी भीड़ मौजूद थी। जहां पर उन्होंने जाकर देखा तो वहां खून बिखरा हुआ था तथा एक मोटरसाइकल भी नहर में पड़ा था।

जिसको बाहर निकाला गया तो पता चला कि यह मोटरसाइकिल उसके पति मलकीत सिंह का था तथा उनको शक है कि उसके पति का कत्ल करके उसे नहर में फेंका गया है तथा आरोपियों की तलाश कर रहे थे। बुधवार को खुईखेड़ा पुलिस की ओर से 3 आरोपियों तेजविंदर सिंह वासी कोठा सुरगापुरी दोदा, कश्मीर सिंह वासी गांव भंगाला उर्फ कुंडला व सीमा रानी वासी आजमवाला को गिरफ्तार किया जा चुका है, जिनकी पूछताछ में उन्होंने स्वीकार किया था कि उन्होंने ही मलकीत सिंह का कत्ल किया है।

खबरें और भी हैं...