पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हेल्पलाइन नंबर जारी:आगामी आठ दिनों में फाजिल्का में खुलेगा कोविड-19 लेवल-2 सेंटर

फाजिल्का5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कोविड-19 प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए 5 हेल्पलाइन नंबर जारी

कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप से ग्रसित हुए लोगों को मदद करने के लिए पंजाब कांग्रेस कमेटी द्वारा जिला लेवल पर कोविड-19 का गठन कर दिया था । जिसके तहत फाजिल्का जिले में भी कोविड-19 कमेटी का गठन किया गया, जिसकी अगुवाई जिला कांग्रेस कमेटी के प्रधान रंजम कामरा द्वारा की जा रही है। सोमवार को जिला प्रधान रंजम कामरा द्वारा कोविड-19 प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए 5 मोबाइल नंबर डॉ. केके सेठी 98150 06122, अशोक मल्होत्रा 78145-46221, प्रदीप बाजवा 98762-77779, साजन कटारिया 70092-22027 फाजिल्का के लिए जारी किए हैं।

इनके बारे में बताते हुए जिला अध्यक्ष रंजम कामरा ने कहा कि यह पांचों मोबाइल नंबर पर 24 घंटे कोविड-19 लोग अपने लिए मदद के लिए फोन कर सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि इन नंबरों पर फोन कर कोविड-19 से ग्रसित हुए लोगों को हर एक प्रकार की सहायता जैसे कोविड-19 केयर किट ऑक्सीजन या खाना भी मुहैया कराया जाएगा। इसी के साथ ही जिला अध्यक्ष कामरा ने बताया कि उनके द्वारा पंजाब सरकार से कोविड-19 पॉजिटिव मरीजों के लिए फाजिल्का जिले में एक और लेवल टू कोविड केयर सेंटर की मांग की है। जिस पर ध्यान देते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रधान सुनील जाखड़ व सहित मंत्री पंजाब बलबीर सिंह सिद्दू द्वारा यह आश्वासन दिया गया है कि आने वाले 8 दिनों में फाजिल्का जिले में एक और कोविड-19 लेवल टू सेंटर खोल दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें