पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अनदेखी:2 साल में लक्खोवाला को मिली 14 लाख की ग्रांट मगर विकास दिखा नहीं, गांव की हालत बदतर

मंडी रोडा9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपचुनाव के बाद सिटिंग विधायक रमिंदर सिंह आंवला की ओर से गांव लक्खोवाला को करीब 14,00000 रुपए 2 साल में दिए गए हैं। जिसकी पुष्टि मौजूदा सरपंच सतनाम राय द्वारा की गई है। मगर गांव की हालत को देखकर ऐसा लगता है के इस गांव का कोई मां-बाप नहीं है। गांव में प्रवेश करते ही लोगों को गंदगी भरे पानी से निकलना पड़ता है।

अरनीवाला से जलालाबाद को जाने के लिए यही रास्ता लोगों को सूट करता है। इस रास्ते से हजारों लोग हर दिन जलालाबाद को इसी रास्ते से निकलते हैं। दूसरी तरफ इस गांव की फिरनी पर गंदगी के ढेर लगे हुए हैं, जो बीमारियों को जन्म दे रहे हैं। और तो और इस गांव के बीचो-बीच की एक गली भी अभी तक विकास को तरस रही है।

गांव की तरस योग हालत के बारे में जब मौजूदा सरपंच सतनाम राय से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मेरे सरपंच काल में 2 सालों में उनको 14 लाख रुपए की ग्रांड मिली है। जिससे गांव की गलियों को पक्का कर रहे हैं। गांव के बीच में सड़क न बनने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि उस गली का अदालत में केस चल रहा है। इस कारण वो गली नहीं बन पा रही।

गांव की फिरनी पर पड़ी गंदगी के बारे में उन्होंने कहा कि हमारे गांव में सफाई कर्मचारी करते हैं। वो लोग कई दिन से नहीं आ रहे जिस कारण एसी हालत हो रही है। उन्होंने कहा कि फिरनी वाली सड़क पीडब्ल्यूडी अधिकार में है उनसे बात हो गई है, वह जल्द ही सड़क बना देंगे। उन्होंने दावा किया के हम गांव का विकास कर रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser