पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:दहेज में बाइक व लाख रुपया न देने पर विवाहिता को पीटकर घर से निकाला

फाजिल्का6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना सदर पुलिस ने दहेज के लिए विवाहिता को दहेज के लिए तंग परेशान करने वाले आरोपी पति, सास व ससुर पर मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी हरबंस सिंह ने बताया कि उनको नीलम कौर वासी गुलाम रसूल ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसके परिजनों ने उसकी शादी वर्ष 2018 में रीति रिवाजों के अनुसार सुखविंदर सिंह वासी गांव मुंडा जिला हनुमानगढ़ से हुई थी।

किंतु शादी के कुछ समय बाद उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग परेशान करने लगे कि उन्होंने उसे दहेज में बाइक व लाख रुपया नहीं दिया जोकि इस मांग के लिए उसके साथ अकसर गाली-गालौज करते रहते थे। आरोपियों ने उसे कमरे में बंद करके उसकी बुरी तरह मारपीट की और उसे जान से मारने का भी प्रयास किया किंतु वह बाद में मौका देखकर वहां से निकलकर अपने मायके घर आ गई।

बाद में पंचायत ने उनका राजीनामा करवा दिया तथा वह अपने ससुराल घर चली गई किंतु 3 मार्च 2020 को फिर उसके ससुराल वालों ने उसे मारपीट करके घर से निकाल दिया। इसकी शिकायत थाना सदर पुलिस को करने पर पुलिस ने आरोपी पति सुखविंदर सिंह, ससुर दर्शन सिंह और सास गुरजीत कौर वासी गांव मुंडा जिला हनुमानगढ़ पर धारा 498ए और 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें