पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गांव बकैनवाला:पानी की डिग्गी में गिरा प्रवासी, बचाने के लिए दूसरे ने लगाई छलांग, दोनों की मौत

फाजिल्का12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पानी की डिग्गी पर कपड़े धो रहा था यूपी का निवासी

फाजिल्का उपमंडल के गांव बकैनवाला में शनिवार दोपहर 2 युवा प्रवासी श्रमिकों की पानी की डिग्गी डूबने से मौत हो गई। थाना खुईखेड़ा पुलिस द्वारा उक्त युवकों के शव को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। रविवार को उनका पोस्टमार्टम किया गया व बाद में शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। थाना खुईखेड़ा पुलिस के जांच अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि उक्त युवक गांव के बागी की कटाई का काम करते हैं तथा उत्तर प्रदेश से कुल 8 श्रमिक गांव में आए हुए थे।

उक्त श्रमिक ने गांव बकैनवाला में किसी जिमीदार में बागों की कटाई के लिए आए थे। शनिवार दोपहर को जब यह खाना खाने लगे तो राजू और राजेश नामक 2 श्रमिक बाग में बनी पानी की डिग्गी पर कपड़े धो रहे थे तो इसी बीच एक युवक पानी में डूब गया। इस पर दूसरे युवक संतोष कुमार उसको बचाने के लिए डिग्गी में गया तो वह भी गहरे पानी में डूब गया।

उक्त दोनों युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई क्योंकि तलाब करीब 15 फीट गहरा था। पुलिस ने बताया कि मृतक संतोष कुमार की आयु 25 तथा राजू की आयु 19 वर्ष थी। दोनों उत्तर प्रदेश के जिला बहराइच के थाना सिरसिया के गांव धोलिया के वासी थे। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों के शवों को शनिवार को स्थानीय सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया गया था जहां रविवार को उनका पोस्टमार्टम करके शव परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें