भ्रष्टाचार के आरोप:विधायक घुबाया हर काम का मांगते हैं कमिशन, अपनी फैक्टरी से टाइलें खरीदने को पंचायतों पर बनाते हैं दबाव

फाजिल्का22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचायत समिति चेयरपर्सन समेत 16 कांग्रेसियों का इस्तीफा, विधायक पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

पंचायत समिति फाजिल्का की चेयरपर्सन, ब्लॉक समिति के एक मेंबर और जिला परिषद के एक मेंबर समेत 16 कांग्रेसियों ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। प्रेस कांफ्रेंस में फाजिल्का ब्लॉक की पंचायत समिति चेयरपर्सन बागो बाई, जिला परिषद मेंबर कौशल्या बाई, ब्लॉक समिति मेंबर गुरनाम सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के विधायक दविंदर सिंह घुबाया काफी समय से उनको परेशान कर रहे हैं। उनसे हर काम में अपना कमिशन मांगते हैं। चेयरपर्सन बागो बाई ने आरोप लगाया कि विधायक और पूर्व सांसद की मिलीभगत से नाजायज माइनिंग की जा रही है।

अगर कोई ग्रामीण एक रेहड़ा रेत बेचता है तो उस पर मामला दर्ज करवा दिया जाता है, जबकि स्वयं जिले की अनेकों खदानों पर कब्जा कर अवैध माइनिंग कर रहे हैं। विधायक की ओर से पंचायतों को अपनी ही फैक्टरी में से इंटरलॉकिंग टाइलें गांवों के विकास में लगाने के लिए मजबूर किया जाता है। इसमें से उनको ग्रांट के मोटा कमीशन भी मांगते हंै। इस मौके पर बलविंदर कुमार, गुरनाम सिंह, गुरबचन सिंह, गुरमीत सिंह, मलकीत सिंह, सुखचैन सिंह, सतनाम सिंह, गुरदयाल सिंह, कुशाल सिंह, बलविन्दर सिंह, अमरीक सिंह, राकेश कुमार आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...