पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:गांव-गांव जाकर कोरोना सैंपल लेगी मोबाइल टीम : डाॅ. रवि

सीतो गुन्नों15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीएचसी सीतो गुन्नों में एसएमओ ने हरी झंडी दिखा टीम की रवाना

जिला उपायुक्त अरविंदपाल सिंह संधू के दिशा-निर्देशों और सिविल सर्जन डाॅ. भूपिंदर सिंह के नेतृत्व में एसएमओ डाॅ. रवि बांसल द्वारा सीएचसी सीतो गुन्नों में कोरोना मरीजों के सैंपल लेने के लिए मोबाइल टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इस टीम में सीएचओ मंजीत कौर और संतोष रानी को सैंपल लेने के लिए नियुक्त किया गया है। ये टीम गांव-गांव जाकर कोरोना सैंपल लेगी। सोमवार को इसकी शुरुआत गांव सरदारपुरा से की गई। इस मोबाइल टीम के साथ-साथ सीतो ब्लॉक के बहाववाला व सीतो गुन्नों में सैंपल लिए जाते हैं। हर रोज बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए एसएमओ डॉ. रवि बांसल ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी भी व्यक्ति में कोरोना के लक्ष्ण हैं तो उसे बिना किसी डर के अपने नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र या मोबाइल टीम के यहां सैंपल देने के लिए पहुंचना चाहिए।

इस दौरान ब्लॉक मास मीडिया इंचार्ज सुनील टंडन ने बताया कि कोरोना बीमारी से बचने के लिए अपने घरों में ही रहें। बिना किसी जरूरी काम के घर से बाहर न निकलें तथा मास्क पहनकर ही घर से बाहर निकलें। भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से बचें। डॉ. बांसल ने फील्ड स्टाफ को हिदायत की कि वे सभी रोस्टर के अनुसार अपने गांवों में कोरोना के लक्षणों वाले मरीजों के सैंपल करवाएं। इसके साथ ही फील्ड स्टाफ को हिदायत दी गई कि वह टीकाकरण दिवस पर स्वास्थ्य केंद्रों पर आने वाली गर्भवती औरतों, बच्चों और बुजुर्गों को कोरोना के बारे में जागरूक कर बचाव के नियमों के बारे में जागरूक करें। सोमवार को मोबाइल टीम और सीतो गुन्नों की टीम राधा कृष्ण, संदीप ने करीब 63 आरटीपीसी सैंपल लिए। इस मोबाइल टीम की रवानगी पर हेल्थ सुपरवाइजर राज कुमार, अनिल कुमार आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें