पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:बुधवार को जिले में कोरोना का कोई केस नहीं मिला

फाजिल्का3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का जिले में आज कोई पॉजिटिव केस सामने नहीं आया। यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर अरविन्द पाल सिंह संधू ने जिला निवासियों के साथ साप्ताहिक फेसबुक प्रोग्राम में सांझी की। उन्होंने बताया कि आज एक भी पॉजिटिव केस का न आना जिला निवासियों के लिए राहत वाली खबर है।

उन्होंने कहा कि कोविड की हिदायतों की पालना करके पॉजिटिव केस न आने को रोजमर्रा दोहराया जा सकता है। डीसी ने बताया कि जिले में आज 4 लोगों ने कोरोना को हराया है जिससे अब तक 3595 लोग करोना को हरा चुके हैं। उन्होंने बताया कि जिले में अब तक कुल 3773 पॉजिटिव केस आए थे। उन्होंने बताया कि जिले में एक्टिव मामलों की संख्या 110 है और जिले में 68 लोगों की मौत हुई है। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि जिला फाजिल्का के समूह शहरों और कस्बों में 31 दिसंबर तक रात 10 बजे से प्रातःकाल 5 बजे तक का कर्फ्यू लगाया गया है।

उन्होंने जिला निवासियों से अपील करते कहा कि यदि किसी को भी कोविड 19 के लक्षण आते हैं तो तुरंत कोरोना वायरस का टैस्ट करवाया जाए। उन्होंने कहा कि कोविड 19 प्रति इस्तेमाल की, जाने वाली सावधानियां जैसे मास्क का प्रयोग, बार बार हाथ धोना और सामाजिक दूरी बना कर रखना की पालना जरूर की जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें