पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Bathinda
  • Fazilka
  • On The Third Day Of Marriage, The Bride Took 10 Lakh Gold, Took Away 80 Thousand, When The Husband Arrived To Take Her In law, She Said She Was Cheating, Killed Her, Do It

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ये दुल्हन लूट लेती है:शादी के तीसरे दिन दुल्हन 10 लाख का सोना, 80 हजार ले उड़ी, पति ससुराल लेने पहुंचा तो बोली- ठगी मारनी थी मार ली, जो करना हो कर लो

फाजिल्का10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
5 जून को फाजिल्का के काठगढ़ में हुई थी शादी। - Dainik Bhaskar
5 जून को फाजिल्का के काठगढ़ में हुई थी शादी।

(संजीव झांब) ध्यान से देख लीजिए और बच के रहिएगा!  क्योंकि ये लाल सुर्ख जोड़े में मासूमियत का चोला ओढ़े और भावुकता का इजहार करती ये ठग नयनी है। मासूमियत ऐसी कि पति व उसके घर वाले सारी खुशियां न्योछावर कर देते हैं। पर वह तो सोच कर ही शादी करती थी कि लूटकर फरार होना है।

इसलिए दो दिन में ससुरालियों को ठग कर फरार हो जाती है। नाम है निशा रानी और इस बार ठगा है फाजिल्का के राधा स्वामी काॅलोनी गली नंबर-1 के जतिंदर कुमार को। 3 दिन पहले शादी करती है। ससुराल आती है। ऐसे दिखाती है जैसे पति के चरणों में स्वर्ग है और सास-ससुर ही माता-पिता हैं। लेकिन 3 दिन में असली रंग में आती है और ~80 हजार और 10 लाख का सोना लेकर फरार हो जाती है।

पति को घर से बेइज्जत करके निकाला, पत्नी, सास, ससुर और साले पर केस 

जांच अधिकारी एचसी मलकीत सिंह ने बताया कि जतिंदर कुमार वासी राधा स्वामी काॅलोनी गली नंबर-1 ने शिकायत दी है कि 5 जून को उसकी शादी गांव काठगढ़ में हुई थी। शादी के दूसरे दिन यानि 7 जून को उसका साला अमनदीप, उसकी सालेहार अन्नू, निशा की दादी और माता-पिता आए और बोले- निशा को लेने आए हैं।

मेरे परिवार को संदेह ही नहीं था। इसलिए वह भेजने को राजी हो गए। सबने मिलकर खाना खाया और निशा मायके चली गई। जाते समय उसके साले अमनदीप ने कहा कि वह उसे 9 जून को छोड़ जाएंगे। मायके घर जाते समय और निशा रानी 20 तोले सोना और 80 हजार की नगदी बिना बताए ले गई। 9 जून को निशा नहीं आई तो उसे फोन किया।

वह टालमटोल करने लगी। साले ने भी अभ्रदता से बात की। अगले दिन वह पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा तो उसकी घर से निकाल दिया। निशा ने कहा कि ठगी मारनी थी मार ली। जो करना है कर लो। 2 घरों से पहले भी ठगी मार चुके हैं। मेरा कुछ नहीं कर सकते। पंचायत लेकर गया तो भी बेइज्जत करके निकाल दिया। पुलिस ने जतिंदर के बयान पर पत्नी निशा रानी, ससुर सोहन सिंह, साले अमनदीप सिंह व सास कृष्णा रानी वासी काठगढ़ पर मामला दर्ज कर लिया है।

  • 2 शादियां पहले भी की हैं

2017 में फौजी को भी कर चुके हैं ब्लैकमेल
1. आरोपी निशा ने 2017 में जलालाबाद के गांव सिद्धूवाला में फौजी सुरजीत से हुई थी। उससे 2.5 लाख रुपए की ठगी मारी थी। 
2. जलालाबाद के गांव फलियांवाला के युवक ने पहले हकीकत पता चलने पर शादी से इंकार कर दिया। लेकिन कांग्रेसी नेता ने दबाव डालकर शादी करा दी। उसे अब भी धमकियां देकर ठगते रहते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें