पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुस्साए लोगों ने एसएसपी से की मुलाकात:लोगों ने स्क्रैप चोर को किया पुलिस के हवाले, दो दिन हिरासत में रखने के बाद पुलिस ने छोड़ा, रोष

फाजिल्का20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फाजिल्का के सलेमशाह रोड पर मोटर रिपेयरिंग की शाॅप से एक युवक स्क्रैप चोरी कर ले गया था, जिसके बाद दुकानदारों ने युवक की पहचान कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। चोर ने अपना गुनाह भी कबूल लिया था कि उसने उसकी दुकान से करीब 34 किलो तांबे का स्क्रैप चोरी कर कबाड़ी को बेचा था। घटना के दो दिन बाद चोर फिर उनकी दुकान पर चोरी करने आए तो दुकानदारों ने उनको पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। दुकानदारों में रोष है कि दो दिन बाद पुलिस ने चोर को हिरासत में रखने के बाद छोड़ दिया था।

जब इस संबंध में थाना सिटी में पुलिस कर्मचारियों से बात की गई तो उनका कहना था कि हमें नहीं पता लोगों ने किस चोर को कब पकड़वाया। क्योंकि हमारे पास कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। उधर गुस्साए लोगों ने फाजिल्का के एसएसपी फाजिल्का दीपक हिलोरी से मुलाकात कर आरोपी पर कार्रवाई की मांग की जिस पर एसएसपी ने लोगों को कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

गोदाम में सेंधमारी, 40 हजार गट्टे बारदाना चोरी, अज्ञात पर केस

थाना सिटी पुलिस ने एक गोदाम में सेंधमारी कर 40 हजार गट्टे बारदाना चोरी करने वाले अज्ञात पर केस दर्ज किया है। जांच अधिकारी जगजीत सिंह ने बताया कि उनको रमेश कुमार वासी दशमेश नगर जलालाबाद ने बयान दर्ज करवाए थे कि उसकी फर्म में करीब ढाई लाख गट्टे बारदाना धान व गेहूं डालने के लिए रखे हुए थे। 20 अगस्त को रात लगभग 11 बजे कोई अज्ञात व्यक्ति उनके गोदाम से सेंधमारी कर लगभग 40000 गट्टे बारदाना चोरी करके ले गए। जिसकी कीमत 14 लाख रुपए है। पुलिस ने अज्ञात पर धारा 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...